Breaking Newsउत्तरप्रदेश

यूक्रेन से घर लौटा छात्र परिजनों में खुशी की लहर, मोदी सरकार का परिजनों ने किया धन्यवाद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। यूक्रेन में फंसे उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के तीन और छात्र घर लौट आए हैं, जिनमे एक बागपत व दूसरा रामपुरी मुज़फ्फरनगर व तीसरा रतनपुरी के गांव बड़सू का है। इनके घर लौटने से परिवार वालों में खुशी का माहौल है परिजनों का कहना है की केंद्र की मोदी सरकार और उनके मंत्रियों की पहल पर ही यह सम्भव हो सका है।

मुज़फ्फरनगर जनपद के थाना रतनपुरी अंतर्गत गांव बड़सु में आज एक परिवार में उस वक्त ख़ुशी का माहौल देखा गया जब उनका लाडला यूक्रेन से सकुशल भारत लौट आया।

यहां लौटे छात्र ने आप बीती बताते हुए कहा की अभी भारत के और भी छात्र है जो रोमानिया में शेल्टर होम में ठहरे हुए है जबकि कुछ पौलेंड और रोमानिया के बार्डर पर भी अटके हैं भारत सरकार की पहल और दखल के बाद हम लोग अपने वतन लौटे है। रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बड़सु में गुरुवार की सुबह दिल्ली से  टैक्सी द्वारा बड़सू के रहने वाले डॉ. महकार सिंह का बेटा विकास यूक्रेन के शहर इवानो से अपने घर लौट आया है।

विकास यहां अपने तीन साथियों के साथ अपने जनपद  ग्रह में दोपहर बारह बजे करीब पहूचा जहां विकास के परिजनों में मानो घर के चिराग को देखकर ख़ुशी की लहर दौड़ गई और परिजनों सहित आस पास के नागरिकों एंव ग्रामीणों ने विकास का स्वागत सत्कार करते हुए भारत माता की जय के जयकारे लगाये।

यहां विकास ने यूक्रेन में रहने के दौरान अपनी आपबीती भी बताई है, विकास के पिता डॉ० महकार सिंह व् माता ने मोदी की तस्वीर दिखाते हुए सरकार के कार्य की भूरी भूरी प्रशन्सा की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button