Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बच्चा बदलने को लेकर अस्पताल के अंदर और बाहर परिजनों सहित भाकियू ने किया धरना प्रदर्शन

परिजनों सहित भाकियू के दो दर्जन से अधिक पदाधिकारियों ने अस्पताल के बाहर हंगामा करते हुए किया धरना प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत सदर बाजार में एक निजी अस्पताल में  बच्चा बदलने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। यही नहीं बच्चे के परिजनों सहित भारतीय किसान यूनियन के 2 दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर यहां जमकर हंगामा करते हुए मौके पर ही धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची गयी और पुलिस द्वारा किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने का प्रयास किया गया, जहां अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि हमारे यहां इस तरह का कोई भी गलत काम नहीं होता है।

पीड़ित की बच्ची थी और पीड़ित को बच्ची ही दी गई है यदि परिजन संतुष्ट नहीं है तो वह अपने खर्चे पर बच्चे का डीएनए टेस्ट भी करा सकते हैं। लेकिन परिजन और किसान नेता इससे सन्तुष्ठ नही हुए और खबर लिखे जाने तक भारी संख्या में किसान मोके पर जुटने शुरू हो गए।

शहर के नामचीन प्राइवेट नर्सिंग होम में बच्चे बदलने को लेकर परिजनों का काफी देर तक हगामा चलता रहा। परिजनों का आरोप है कि डिलीवरी के बाद नवजात शिशु के इलाज के दौरान बच्चा बदल दिया गया है। वही बात करे तो प्राइवेट क्लीनिक पंवार नर्सिंग होम पर नवजात बच्चा भर्ती के समय लड़का था, और छुट्टी होने के बाद लड़की होने का आरोप है। बीते कई दिन पूर्व से था नवजात शिशु भर्ती, प्राइवेट क्लीनिक पंवार नर्सिंग होम पर परिजनों ने बदलने के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है।

BKU संघटन भी परिजनों के साथ हंगामे में आये है। नरसिंग होम पर कार्यवाही की मांग कर रहे है। क्लिनिक के बाहर BKU ने अपना धरना प्रदर्शन भी  शुरू दिया है। जब तक कार्यवाही नही तब तक धरना समाप्त नहीं -BKU पदाधिकारी, मौके पर भारी पुलिस फोर्स जांच पड़ताल में जुटी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button