Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल का ग़ाज़ियाबाद से लेकर मुज़फ्फरनगर तक भव्य स्वागत सत्कार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रचंड बहुमत से सरकार बनने पर मुज़फ्फरनगर सदर सीट से एक बार फिर कपिल देव अग्रवाल को विधायक बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश सरकार में एक बार फिर राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने पर कपिल देव अग्रवाल का गाजियाबाद से लेकर मुजफ्फरनगर तक भव्य स्वागत सत्कार किया गया है। मुजफ्फरनगर की सीमा में घुसते ही खतौली निवासियों एवं मुजफ्फरनगर शहर की जनता, व्यापारी, उद्योगपतियों, सामाजिक संगठनों के लोगों द्वारा राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के मुजफ्फरनगर आगमन पर किया भव्य स्वागत, देखें खास इंटरव्यू में यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने क्या कुछ कहा।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा के पूर्ण बहुमत से सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने की शपथ ली है।

तो वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरनगर कि अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर में तीन बार विधायक और दो बार उत्तर प्रदेश कौशल विकास के राज्य मंत्री बनने पर कपिल देव अग्रवाल का मुजफ्फरनगर की सीमा में घुसते ही जनता जनार्दन ने भव्य स्वागत किया है।बताया जा रहा है कि गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर तक यूपी कौशल विकास के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का जगह जगह गर्म जोशी एंव भव्यता के साथ स्वागत किया गया है।

मुजफ्फरनगर सीमा में घुसते ही सर्वप्रथम खतौली कस्बे में खतौली विधायक विक्रम सैनी एवं कस्बे के व्यापारी, सामाजिक संगठनों के लोगों ने
उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार बनने और कपिल देव अग्रवाल के कौशल विकास राज्य मंत्री बनने पर स्वागत किया।

यहाँ यहां आधारशिला ग्रामोद्योग संस्थान के बैनर तले संस्थान की कई हिन्दू मुस्लिम महिला कार्यकत्रियों एंव पदाधिकारियों ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल का स्वागत सत्कार करते हुए उनके माथे पर तिलक भी किया तो वहीं उन्हें फूल मालाओं से भी लाद दिया।

यहां से राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल का सैंकड़ों गाड़ियों का काफिला सीधे नेशनल हाईवे 58 से होता हुआ पहले मूलचंद रिसोर्ट, फिर गुप्ता रिसोर्ट ,और उसके बाद शहरी क्षेत्र में इंडस्ट्री एरिया के सामने हुंडई के शोरूम पर शहर के गणमान्य, सामाजिक, व्यापारिक एवं पार्टी पदाधिकारियों व् कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचा।जहां सभी ने उनका भव्यता के साथ स्वागत अभिनंदन किया।

यहाँ हुंडई के शोरूम पर उनका स्वागत करने वालों में हुंडई शोरूम के मालिकों में प्रवीण जैन, राजीव जैन, राजेश जैन, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे तो वही भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुखदर्शन सिंह बेदी, मोरना ब्लाक प्रमुख अनिल राठी, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, भाजपा नेता पिंटू त्यागी, हर्षवर्धन आदि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। यहां उत्तर प्रदेश के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने खबर वाणी पर खास बात चीत करते हुए सरकार व् खुद के द्वारा कराये गए विकास कार्यों का बखान किया।

तो वहीं आने वाले समय में सरकार द्वारा विकास कार्यों का बखान करते हुए बताया कि  उनके द्वारा जल्द ही छूटे हुए कार्यों को भी वे जल्द से जल्द पूरा कराने, कानून व्यवस्था सुदृढ़ बनाने. सड़क पानी एवं बिजली की व्यवस्था को चाक चौबन्द करने सहित गुंडे बदमाशों के खिलाफ भी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्य की तारीफ की है। उन्होंने नगर आगमन पर मुजफ्फरनगर की जनता का भी तहे दिल से आभार जताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button