Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गुड़ व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, मुठभेड़ में 25 हजारी इनामी बदमाश सहित तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

पिछले 48 घण्टों में हापुड़ पुलिस की बदमाशों से 04 मुठभेड हुई है, जिनमें लूट की 03 घटनाओं का सफल अनावरण हुआ

खबर वाणी संवाददाता

हापुड़। थाना हापुड़ देहात पुलिस व एसओजी टीम की बदमाशों से उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब देर रात एसओजी व हापुड़ देहात पुलिस कुछ दिन पूर्व जनपद में गुड़ व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में सड़क और मुख्य चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। बता दें कि मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश मनीष को पैर में गोली लगी है जिसे घायलावस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश मनीष के कब्जे से लूटी गई नकदी बाइक अवैध असलाह बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बदमाश मनीष थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में हुई गुड़ व्यापारी से लूट के मामले में वांछित चल रहा था।

गिरफ्तार किया गया बदमाश थान हापुड़ देहात सहित अन्य कई जनपदों से भी लूट में फरार चल रहा है। बता दे कि गिरफ्तार आरोपी पर बुलंदशहर मुज़फ्फरनगर जनपदों में भी लूट के मुकदमे दर्ज है।

तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी एसपी हापुड़ दीपक भुक्कर की पुलिस जनपद में बदमाशों ऐसे टूट कर पड़ रही है जैसे मानो की अगर जनपद में एसपी  दीपक भुक्कर के रहते हुए कोई भी अपराध किया तो सीधा खानी पड़ेगी पुलिस की गोली और हवालात की हवा।

एसपी दीपक भुक्कर की पुलिस ने बुधवार को जनपद में तीन अलग अलग थाना क्षेत्रों बदमाशो पर काल बनकर टूटी है। और क्षेत्र हुए अपराध का चंद घंटों में ही खुलासा करते हुए बदमाशो को गिरफ्तार किया गया है। जनपद की जनता ने एसपी दीपक भुक्कर द्वारा बदमाशों पर की जा रही ताबातोड़ कार्यवाही की सराहना करते हुए खुद को यूपी में हापुड़ जिले को सबसे सुरक्षित जिला महसूस कर रहे हैं। बता दे कि आमजन और व्यापारियों ने एसपी दीपक भुक्कर की प्रशंसा करते हुए कहा है कि एसपी साहब द्वारा  आमजन और व्यापारियों से किया गया वादा बखूबी निभा रहे हैं। एसपी दीपक भुक्कर की ताबातोड़ कार्यवाही से बदमाशों में एक ख़ौफ़ पैदा होगा, और आईपीएस दीपक भुक्कर के जिले में बदमाश अपराध करने से तौबा-तौबा करते हुए नजर आएंगे।

◆ CRACKDOWNDOWNHAPURPOLICE…

जनपद हापुड़ में पिछले 48 घण्टों में हापुड़ पुलिस की बदमाशों से 04 मुठभेड हुई है, जिनमें लूट की 03 घटनाओं का सफल अनावरण हुआ है तथा 08 शातिर अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button