Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कुख्यात डकैत ध्याना गुर्जर गैंग के 3 बदमाश पुलिस मुठभेड़ हुए घायल, 5 गिरफ्तार लाखों की नगदी, डॉलर कार सहित असलाह बरामद

सहारनपुर पुलिस को फ्लॉवर समझा क्या !आईपीएस अकाश तोमर फ्लॉवर नही फायर है !

खबर वाणी संवाददाता

सहारनपुर। सहारनपुर में गुरुवार की देररात कुख्यात डकैत ध्याना गुर्जर गैंग के संभाल-मुरादाबाद के बदमाशों से पुलिस की उस वक़्त मुठभेड़ हो गयी जब मुखबिर की सूचना मिलने पर गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि अर्टिगा और वैगनआर कार में सवार कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को लगी गोली है। बता दे कि पुलिस की टीम ने इस दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

सभी बदमाश बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस ने कुख्यात बदमाशों से लाखों रुपए की नगदी, डॉलर और दो कार सहित अवैध असलाह बरामद किया है।

पुलिस का अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में क्राइम ब्रांच की टीम और कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने आधी रात को हुई मुठभेड़ के बाद कुख्यात डकैत ध्याना गुर्जर गैंग के पांच सदस्यों को पकड़ा है। मुठभेड़ में कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल तथा तीन बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। जबकि सदर बाजार इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह को भी हाथ में गोली लगी है।

एक सिपाही भी घायल है। कुल पांच बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अहमदबाग कालोनी निवासी पेंट कारोबारी पृथ्वीपाल सिंह के यहां हाल ही में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बाकी बदमाशो से अभी पूछताछ जारी है।

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार की रात सूचना मिली कि अर्टिगा और वैगनआर कार में सवार कुछ बदमाश किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले है। जिसके बाद सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह, एसओजी प्रभारी जयवीर और सर्विलांस टीम ने दोनों गाड़ियों का पीछा किया।

न्यू आवास विकास कालोनी के पीछे बदमाशो की घेराबंदी की गई। पुलिस की गाड़ियों को देखते ही गाड़ियों से करीब छह की संख्या में बदमाश उतर कर पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। अचानक बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह व एसओजी से मुख्य आरक्षी अमरदीप घायल हो गए।

◆ सहारनपुर पुलिस को फ्लॉवर समझा क्या !यह आईपीएस अकाश तोमर फ्लॉवर नही फायर है समझें…

इस मुठभेड़ से पुष्पा फिल्म का वह डायलॉग याद आता है जिसमें साउथ फिल्म पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन कहते हैं कि पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझा क्या फ्लॉवर नहीं फायर है में, आपको बता दें कि संभल मुरादाबाद के कुख्यात डकैत ध्यान गुर्जर गैंग ने भी शायद सहारनपुर पुलिस को फ्लॉवर समझा था, लेकिन बदमाशों को यह नही पता था कि सहारनपुर के एसएसपी 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी आकाश तोमर फ्लॉवर नही फायर है। सहारनपुर एसएसपी अकाश तोमर अच्छे से जानते है कि बदमाशों इलाज कैसे करना है, आप इस मुठभेड़ से अंदाजा लगा सकते है कि कैसे इन कुख्यात डकैतों को मुठभेड़ के दौरान लंगड़ा किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button