Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टेबलेट एवं स्मार्टफोन का प्रयोग शिक्षा की तकनीकी सशक्तिकरण मे लगाये

उच्च शिक्षा मे अच्छा प्रदर्शन कर माता पिता कालेज का जनपद एवं प्रदेश का नाम रोशन करें : राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। आज गांधी पॉलटैक्निक में टेबलेट वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मा0 राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल स्वतंत्र प्रभार व्यवसायिक शिक्षा कौशल विकास उ0प्र0 सरकार द्वारा समस्त अभियन्त्रण शाखाओ (सिविल विद्युत यान्त्रिकी ऑटो/प्रो० एवं एम०ओ०एम० एण्ड एस०पी०) के छात्र-छात्राओ को टेबलेट वितरण किया गया।

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने छात्र-छात्राओ को अपने आर्शीवचन के रुप में कहा कि उ0प्र0 शासन द्वारा छात्र-छात्राओ को टेबलेट वितरण कर भारत देश को आर्थिक आजादी और देश के आधुनिकीकरण की ओर आज के छात्र-छात्राएं एवं युवा वर्ग ही आगे लेकर जायेगा। इससे छात्र-छात्राएं अपने जीवन में सुधार कर सकते है और वो चाहे पराइवेट सेक्टर में जाये या सरकारी नौकरी में जाये प्रोग्रेस ही करेगे तथा समर्पित भाव से कार्य करेगे।

उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में टेबलेट/लैपटोप वितरण किये जा रहे है। जिससे कि हमारा देश प्रगति करे और आसमान की उच्चाइयो को छुए। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, पूर्व विधायक सोमांस प्रकाश, प्रधानाचार्य कुलदीप शर्मा सहित सम्बन्धित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button