Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिनदहाड़े तीन बाईक सवार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो बदमाश गोली लगने से घायल

फरार बदमाश जंगलों में छिपा भी अरेस्ट, पकड़े गए बदमाशों के पास से एक बाईक, अवैध अस्लेह कारतूस खोके भी बरामद

ख़बर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना नई मंडी पुलिस और बाइक सवार तीन बदमाशों की उस वक्त आमने – सामने की जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी ,बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में जहां दो आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल व् गिरफ्तार हो गए हैं तो वहीं उनका एक तीसरा साथी पुलिस को देखकर जंगल में छिप गया था जिसको भी जंगल की घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

उधर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया कि पकड़े गए तीनों बदमाशों ने बीते दिनों नई मंडी के व्यापारी को उस वक्त गोली मारकर घायल कर दिया था जब व्यापारी अपने घर के नजदीक पहुंच गया था ,पुलिस ने जहाँ घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है तो वहीं उनके अपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना नई मंडी क्षेत्र अंतर्गत पचेंडा की पुलिया के पास का बताया जा रहा है जहां आज थाना नई मंडी पुलिस क्षेत्र में वाहन चेकिंग और गस्त कर रही थी तभी विपरीत दिशा से एक बाइक पर तीन युवक पुलिस को आते दिखाई दिए जिसके चलते पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया मगर बाइक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए मौके से भागने का प्रयास किया।

उधर पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही के दौरान भाग रहे बदमाशों को ललकारते हुए फायर झोंक दिए जिसमे गोली लगने से जहां दो बदमाश घायल होकर गिर पड़े तो वहीं उनका तीसरा साथी जंगल में छिप गया।

उधर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव सहित एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे जहां पुलिस ने जंगल की घेरा बन्दी करते हुए तीसरे बदमाश को भी दबोच लिया।

यहाँ पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने एक बाईक, अवैध अस्लेह, कई जिन्दा कारतूस व् खोके बरामद किये है पुलिस ने जहां एक तरफ घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है तो वहीं उनके अपराधिक इतिहास को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

◆पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम 

●1. आकाश उर्फ बलवन्त पुत्र देवेन्द्र निवासी ग्राम बिरालसी थाना चरथाव मु0नगर। (घायल)

2. अरुण पुत्र सन्तु निवासी ग्राम चितौडा थाना खतौली मु0नगर। (घायल)

●3. विकास पुत्र लल्लू सिंह निवासी ग्राम बदनौली थाना हापुड देहात जनपद हापुड बताएं हैं।

◆ पकड़े गए बदमाशों से बरामदगी-
●1. एक तमंचा मय 01 खोखा व 02 जिन्दा कारतूस 32 बोर।

●2. 01 तमंचा मय 01 खोखा व 04 जिन्दा कारतूस 315 बोर।

●3. 01 तमंचा मय 01 खोखा व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर।

●4. एक मोटर साईकिल सुपर स्पलेण्डर नं0 UP 20 BA 3823 बरामद की गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button