Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले में आज एमएलसी चुनाव, 1824 मतदाता करेंगे वोट, सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चाक चौबंद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में आज एम एल सी चुनाव हो रहे है जिसमे मुख्य रूप से सपा भाजपा आमने सामने दिखाई दे रही है जनपद मुजफ्फरनगर में आज शामली, सहारनपुर, मु०नगर के एमएलसी चुनाव आज हो रहे हैं यहां 1824 मतदाता अपने अपने प्रतियाशी को वोट करेंगे भाग्य का फैसला 12 तारीख को होगा, सुरक्षा व्यवस्था की अगर बात की जाये तो यहां सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामात किये गए है आज सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा मु०नगर में शहर एंव खतौली में वोटिंग का कार्य प्रारम्भ हो गया है पुलिस भी अपनी नजरे गड़ाये हुए है।

मुज़फ्फरनगर में आज एमएलसी चुनाव हो रहे है जिसमे बीजेपी विधानसभा की तरह ही विधान परिषद में बहुमत हासिल करने की कवायद में लगी हुई है यहां भाजपा प्रतियाशी वंदना वर्मा मैदान में है।

तो वहीं सपा – रालोद से आरिफ जौला भी अपना भाग्य आज़मा रहें है बता दें आरिफ जौला भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी गुलाम मोहम्मद जोला के पुत्र है देखना दिलचस्प होगा की क्या यहां सपा – रालोद प्रतियाशी अपनी सीट निकाल पाते है या नही।

9 अप्रैल यानी आज एमएलसी चुनाव है इसमें सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने को लेकर सड़कों पर जिले के आला अधिकारी घूम रहे है उनका साफ तौर पर कहना है कि चुनाव के समय अक्सर आपराधिक गतिविधियां बढ़ जाती है जिसको लेकर मुज़फ्फरनगर की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधियां न हो उसे रोकने के जिला पुलिस कप्तान के आदेशानुसार पुलिस की कड़ी व्यवस्था देखी जा रही है खतौली सीओ आर के सिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी खतौली संजीव कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी सड़क पर उतर आए है।

खतौली में नगर पालिका कार्यालय और पांच विकास खंड कार्यालयों में मतदान केंद्र बनाये गये है।
शनिवार सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा जनपद के 1824 मतदाता चुनाव में अपने मत का प्रयोग करेंगे।

उधर, एसएसपी ने अधिकारियों के साथ बैठक कर निष्पक्ष और शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के आदेश दिए हैं। बता दे कि 12 अप्रैल को मतगणना के बाद चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगें।

MLC चुनाव 07 मतदान स्थलों पर चल रहा है शांतिपूर्वक मतदान। सभी मतदान केंद्रों पर पुलिस फोर्स तैनात। जनपद में 10 बजे तक 22% तक मतदान हुआ है। शहर की नगर पालिका में मतदान कर बाहर निकले चरथावल विधायक पंकज मलिक, मीरापुर विधायक चन्दन चौहान ने की मिडिया से बातचीत

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button