Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगर में एक विधायक की सरकारी विधुत कर्मचारी को धमकी, धमकाते हुए विधायक का ऑडियो वायरल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक विधायक की सरकारी विधुत कर्मचारी को धमकी व गाली गलौज करते धमकाते हुए एक ऑडियो वायरल सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो चरथावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक पंकज मलिक का बताया जा रहा है। बिजली चोरी की सूचना पर विद्युत कर्मचारी अधिकारी एक गांव में पहुंचे थे।

ग्रामीणों की शिकायत पर क्षेत्रीय विधायक ने विद्युत विभाग के जेई को फोन पर ही धमकाते हुए किया अभद्र व्यवहार, कार्यप्रणाली में सुधार सहित ठीक करने की धमकी तक दे डाली है। बता दे कि जेई को धमकाते हुए अभद्र व्यवहार करते हुए विधायक का ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है, पहले भी उक्त विधायक रह चुके हैं खासे चर्चाओं में अब फिर से विधायक बनते ही अपने पुराने तेवरों में आ गए है।

बता दे विद्युत चोरी की घटनाओं और विद्युत चोरी रोकथाम के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े दिशा निर्देशों के अनुपालन में उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में विद्युत चोरी रोकने के लिए संबंधित विभाग दिन रात अपने अपने क्षेत्रों में कड़ी मेहनत करते हुए बिजली चोरी को रोकने के प्रयास में लगे हुए हैं। लेकिन यहां तो जनपद मुजफ्फरनगर में इसका उल्टा ही असर देखने को मिल रहा है जहां एक तरफ विद्युत कर्मचारी/ अधिकारी बिजली चोरी रोकने को चेकिंग अभियान चला रहे हैं।

तो वहीं दूसरी तरफ अब जनप्रतिनिधि इन अधिकारियों को फोन पर धमकाते हुए सुधर जाने की नसीहत दे रहे हैं जिसका ऑडियो भी अब  जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो वायरल में चरथावल विधान सभा के विधायक पंकज मलिक है, उन्ही के विधान सभा क्षेत्र के सुजड़ु गांव का पूरा मामला है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button