Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, तार चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली पुलिस और तार चोर गिरोह के बीच मंगलवार की देर रात उस समय मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर रजवाहे की पुलियाँ पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था।

 

उसी दौरान पुलिस ने जब एक सैंट्रो कार को रुकने का ईशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया जिसपर पुलिस ने जब आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमे एक बदमाश तौहीद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वही घायल बदमाश के दो अन्य साथियो अकरम और रिज़वान को भी पुलिस ने मौके से गिरफ़्तार कर लिया।

पुलिस टीम ने जहाँ घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वही मौके से पुलिस ने 2 देशी तमंचे कारतूस,एक चाकू,एक सैंट्रो कार और तार चोरी के उपकरण भी बरामद किये है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया की देर रात तार चोर गिरोह के साथ नगर कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमे तौहीद नाम का एक बदमाश घायल हुआ है।

जिसपर लगभग 40 आपराधिक मुक़दमे विभिन्न थानों में दर्ज है। घायल बदमाश के दो अन्य साथियो को भी मौके से पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। बहराल पुलिस ने गिरफ्त में आये तार चोर गिरोह के सभी सदस्यों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button