Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली कस्बे के एसएसपी ने किया निरीक्षण, अधिनिस्थो को दिए आवश्यक दिशा निर्देश, कस्बे से हटाया जाएगा अवैध अतिक्रमण

मुख्य सड़कों से व्यापारी खुद की समझदारी से हटा लें अवैध कब्जे : एसएसपी अभिषेक यादव

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े दिशा निर्देशों के अनुपालन में प्रदेश भर में जहां एक तरफ नेशनल हाईवे मुख्य मार्गों राजमार्गों, शहर और ग्रामीण इलाकों में अवैध अतिक्रमण पर लगातार बुलडोजर चलता दिखाई दे रहा है तो वही जनपद मुजफ्फरनगर में भी बाबा का बुलडोजर ग्रामीण इलाकों में लगातार भ्रमण सील है।

मुजफ्फरनगर शहर के इलाकों में अवैध अतिक्रमण हटाने के बाद अब आला अधिकारी कस्बों और तहसील स्तर के ग्रामीण इलाकों में भी भर्मन कर रहे है जहां वे व्यापारियों से खुद ही अतिक्रमण हटाने की बात कह रहे है अन्यथा की स्थिति में बुलडोजर चला अवैध अतिक्रमण हटाये जाने के अधिनीस्थो को जरूरी दिशा निर्देश दे रहे है।

इसी क्रम में आज एसएसपी अभिषेक यादव ने खतौली कस्बे का निरीक्षण किया जहां वे अधिनीस्थो के साथ कस्बे भर के मुख्य मार्गों पर पैदल भ्रमण करते हुए तमाम व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे तो वहीं उन्होंने और बेहतरी के लिए अधीनस्थ अधिकारियों कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं।

यहां एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद भर में मुख्य मार्गों सड़कों को खाली कराया जा रहा है ताकि लोगों को आवागमन में कोई दिक्कत ना हो सके।

इसी को देखते हुए संबंधित विभाग सहित पीडब्ल्यूडी व अन्य विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों से बातचीत कर सड़कों पर सफेद पट्टी बनाने का भी काम चल रहा है जो भी वाहन सफेद पट्टी के अंदर रहेगा तो वह ठीक रहेगा लेकिन जो भी वाहन सफेद पट्टी पर या उसके बाहर खड़ा रहा तो उसको हमारे कर्मचारी और ट्रैफिक पुलिस टो कर के स्थानीय थाना और चौकी पर ले जाएंगे जहां जुर्माना आदि की कार्रवाई के बाद वाहन वाहन स्वामी को दे दिया जाएगा।

कस्बे में संचालित रेडी रिक्शा आदि को अलग से जगह दी जा रही है ताकि वे लोग चौक चौराहों पर खड़े न हो ताकि कोई दिक्कत किसी को न हो काफी हद तक कस्बे में सुधार हो चुका है और सुधार की आवश्यकता है अधीनस्थों को इस पूरे मामले में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button