Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एटीएम कार्ड बदलकर रूपये निकालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल,एक कार,4500 रूपये की नगदी, सहित 7 ऐ टी एम कार्ड विभिन्न बैंको के बरामद किये

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले की थाना सिविल लाइन पुलिस ने क्षेत्र में संदिग्ध वाहन /व्यक्तियों की तलाशी एंव चेकिंग अभियान के दौरान दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो एटीएम कार्ड बदलकर भोले भाले लोगों को बहला-फुसलाकर उनके रुपए निकालने के गोरखधंधे में काफी लम्बे समय से लगे हुए थे, पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल, एक कार 4500 रुपए की नगदी सहित विभिन्न बैंकों के सात एटीएम कार्ड भी बरामद किए गए हैं, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी की माने तो पकड़े गए आरोपियों में एक बदमाश पहले भी देहरादून से जेल जा चुका है पकड़े गए दोनों बदमाशों ने और किन-किन जिलों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है इस बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है, एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के बैंक खातों को भी सीज किया जा रहा है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की पुलिस लाइन में स्थित मनोरंजन कक्ष में आज एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने एक प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी देकर बताया है कि थाना सिविल लाइन पुलिस ने ऐसे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो भोले भाले लोगों को अपने झांसे में लेकर एटीएम कार्ड बदलकर उनके रुपए निकालने के गोरखधंधे में लगे हुए थे।

उन्होंने बताया कि गत दिनों भी थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कच्ची सड़क पर दो व्यक्तियों के साथ इसी तरह की वारदात हो चुकी थी जिसमें थाना सिविल लाइन पुलिस के साथ ही सीओ सिटी को एक टीम बनाकर इस पूरे मामले के खुलासे के लिए लगाया गया था जिसके क्रम में थाना सिविल लाइन पुलिस को क्षेत्र के बामनहेड़ी पुल के पास वाहन चेकिंग एवं तलाशी अभियान में दोनों बदमाश हाथ लगे हैं यहां पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से विभिन्न बैंकों के सात एटीएम कार्ड, एक कार, मोटरसाइकिल सहित 4500 रुपये की नकदी भी बरामद की गई है।

• पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपने नाम पते…

1. अश्वनी चौहान उर्फ काका पुत्र स्व0 श्यामलाल हाल पता मोल्हू की कोठी के पास लक्ष्मीनगर गलीरा चौक थाना सदर जनपद जनपद सहारनपुर।

2. जगमोहन पुत्र स्व0 अजमेर सिंह निवासी ITC रोड गलीरा चौक थाना सदर जनपद सहारनपुर होना बताया है।

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों में एक बदमाश पहले भी देहरादून से जेल जा चुका है पकड़े गए दोनों बदमाशों के खाते भी हम लोगों ने फ्रीज करा दिए हैं तथा इनके अन्य मामलों की भी जांच पड़ताल की जा रही है ताकि पता चल सके कि इन्होंने और किन-किन जिलों में अपराधिक वारदात को अंजाम दिया है।

दोनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाईन सन्तोष कुमार त्यागी, उ०नि० ललित कुमार,
का० संजीव,विमल, अशोक,गौतम, करन प्रताप आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button