Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अज्ञात चोरों पॉश कालोनी में बन रहे नए मकान में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, चोर घर बनाने में इस्तेमाल होनी वाली सभी चीजें लेकर फरार

चोर मकान से बिजली की वायर, रोल, ग्राइंडर,पंखे, लाइटें,गैस सिलेंडर सहित पत्थर काटने की मशीन तक लेकर हुए फरार,एक साल में 5 वीं बार हो रही चोरी पुलिस भी नही करती खुलासा : हितेश कुमार जैन मकान मालिक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में विभिन्न थाना क्षेत्रो में लगातार अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं ,हालांकि पुलिस भी आए दिन बदमाशों को मुठभेड़ एवं अन्य मामलों में पकड़ रही है लेकिन मकानों में चोरी की घटनाएं लगातार होने से इलाके सहित जिले भर में दहशत का माहौल बना हुआ है, गत दिनों पूर्व जहां नई मंडी थाना क्षेत्र के जानसठ रोड पर स्थित विष्णु विहार में बन रहे एक नए मकान में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

जिसका अभी तक पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी तो वहीं आज फिर से इसी थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी कहीं जाने वाली सुरेंद्र नगर कॉलोनी में भी अज्ञात चोरों ने नए बन रहे मकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को बड़ी चुनौती दे डाली है।

यहां मकान मालिक का साफ तौर पर कहना है कि उनके बन रहे इस नए मकान में 1 साल में यह पांचवीं बार चोरी है लेकिन पुलिस को सूचना और लिखित तहरीर देने के बाद भी आज तक पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर पाई है जिसका नतीजा यह रहा कि आज फिर से अज्ञात चोरों ने हमारे मकान में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला है , सूचना पर स्थानीय पुलिस भी आई है देखना होगा की आखिर पुलिस क्या कार्यवाही करती है पीड़ित का कहना है की हमारे यहां हुई चोरी की घटना का खुलासा होना चाहिए।

दरअसल पूरा मामला नई मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत जानसठ रोड पर स्थित पॉश कॉलोनी कहे जाने वाली सुरेन्द्र नगर का है जहां आज सुबह सवेरे चरथावल कसबे के रहने वाले हितेश कुमार जैन अपने नए बन रहे मकान नम्बर 148 फेस वन में पहुंचे जहां उन्होंने मकान का दरवाजा खोला तो वे आश्चर्य चकित रह गए किन्हीं अज्ञात चोरो ने उनके मुख्य मीटर की लाइट के तार काटने के साथ ही पुरे मकान को खंगाल डाला।

यह सब नजारा देख हितेश कुमार जैन की चीख निकल गई और उन्होंने आस पड़ोस के रहने वाले लोगों को अपने पास बुलाया तभी आस पड़ोस के लोग उनके पास पहुंचे और मकान के अंदर जाकर देखा तो मकान के अंदर सारा सामान खुर्द बुर्द पड़ा हुआ था।

पीड़ित हितेश कुमार की माने तो उनके बंद मकान में किन्ही अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें वायर केबिल ,हैवेल्स केबिल के कई बंडल, फैशनेबल लाइटें, भरा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, दो टेबिल फैन सहित घर में फर्नीचर व् पत्थर का काम करने वाले मिस्त्तियों के कटर मशीन,रौंदा मशीन, हैमर मशीन, ग्राइंडर मशीन आदि लगभग ₹70000 कीमत का सामान लेकर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए।

हितेश कुमार की मानें तो उन्होंने पूरे मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी जहां सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंची यूपी 112 डायल व स्थानीय पुलिस ने पीड़ित से जानकारी हासिल कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़ित हितेश कुमार की माने तो उनके बन रहे इस नए मकान में पिछले 1 साल से यह पांचवीं चोरी है अब तक वह चोरियों के खुलासे के लिए पुलिस को लिखित व मौखिक में भी बकायदा सूचना और तहरीर दे चुके हैं लेकिन आज तक स्थानीय पुलिस ने किसी भी चोरी का खुलासा नहीं किया है। और अब यह नई चोरी भी हो चुकी है पीड़ित का कहना है कि हमें इंसाफ मिलना चाहिए इस चोरी की घटना का पुलिस जल्द से जल्द खुलासा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button