Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भोपा क्षेत्र में शराब के ठेके पर सेल्समैन का शव फांसी पर लटका मिला, परिवार में मचा कोहराम 

खबर वाणी  काज़ी अमजद अली

मुज़फ्फरनगर। सोमवार की सुबह सवेरे गांव कासमपुरा में स्थित देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन का शव फांसी पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पर सूचना पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुज़फ्फरनगर जिला मुख्यालय से 15 कि.मी.दूर थाना भोपा क्षेत्र के गांव कासमपुरा में रसूलपुर मार्ग पर जगदीश की देशी शराब की दुकान है।

जिसमें गांव रहकड़ा निवासी 35 वर्षीय संदीप कुमार सेल्समैन के रूप में काम करता था। सोमवार की सुबह किसान रवि वहां से गुज़र रहा था। उसने देखा कि शराब की दुकान का दरवाजा खुला पड़ा है तो उसने अंदर झांका तो सेल्समैन के शव को पंखे पर लटकता देख उसके होश उड़ गए। जिसके बाद उसने शोर मचा दिया। आस पास के लोग भी मौके पर आ गए।

परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर जानसठ क्षेत्राधिकारी शकील अहमद व थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गये व फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पंखे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सन्दीप की मौत से पत्नी अलका, पुत्री हिमांशी, अना पुत्र देवराज गहरे सदमे में आ गये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button