Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने किया नामांकन, सपा रालोद के जिलाध्यक्ष भी रहे शामिल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मदन भैया ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया है यहाँ सपा रालोद दोनों ही पार्टियों के जिलाध्यक्ष भी उनके साथ रहे यहीं नही लोकदल और सपा के क्षेत्रीय नेता भी मदन भैया के नामांकन के दौरान उपस्थित रहे।

 

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए लोकदल प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल समाजवादी के मुद्दे हैं, किसानों कमेरों, और दलितों, अल्पसंख्यकों के मुद्दे है इन्ही मुद्दों को लेकर हम यहां खतौली से चुनाव लड़ रहे है।

बाहरी होने के सवाल पर उन्होंने कहा की यह लोकतंत्र है कोई कहीं भी आ जा सकता है। अभिषेक गुज्जर के पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा की वह हमारे थे जो गए हैं हमें उम्मीद है कि वह बहुत जल्द वापस लौट आएंगे, आजाद समाज पार्टी नेता चंद्रशेखर के बारे में कहा की वह एक बहुत मजबूत लीडर हैं उनका अपना एक जनाधार है उससे पार्टी को बल मिलेगा।

बाहरी का कोई प्रशन्न ही नहीं है बाहरी का सवाल मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कुछ लोग कहते हैं जबकि मुख्य मुद्दे हैं किसानों के गन्नों के अल्पसंख्यकों के आजकल जो अत्याचार हो रहे हैं, बेरोजगारी के बाहरी का कोई मुद्दा नहीं है जो 11 की कमेटी है वही हमें चुनाव लड़ा रही है सब ने सर्वसम्मति से फैसला किया है वह रिसर्च का मुद्दा है उसे फिर कभी उठाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button