Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जयंत चौधरी का काफिला रोका, दो दर्जन वाहनों के साथ निकाल रहे थे रोड शो

सीओ खतौली आर के सिंह ने भारी फ़ोर्स के साथ काफिले में चल रहे वाहनों को सड़क किनारे लगवाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर / खतौली। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा क्षेत्र में आज उस वक्त रालोद सुप्रीमो का भारी वाहनों का काफिला रोक दिया गया जब बिना परमिशन के रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी वाहनों से कस्बे में रोड शो निकालना चाह रहे थे, यहां सीओ खतौली आर के सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बिना परमिशन के रोड शो निकालने की मनाही करते हुए सभी वाहनों को सड़क किनारे खड़े करा पैदल जनसंपर्क करने की बात कही जिसपर जयंत चौधरी व अन्य नेताओं को आगे जाने दिया गया।

 

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधान सभा क्षेत्र का है जहां दोपहर बाद सपा रालोद गठबन्धन प्रतियाशी मदन भैया के प्रचार को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी 2 दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग से कस्बे में वाहनों के साथ रोड शो निकालना चाह रहे थे।

जैसे ही यह सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारियों को मिली तो पुलिस में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में ही सीओ खतौली आरके सिंह थाना प्रभारी खतौली संजीव कुमार दलाल भारी पुलिस फोर्स व आर0 ए0 ऐफ की टुकड़ी के साथ मौके पर पहुंचे और कस्बे में बिना परमिशन वाहनों के साथ रोड शो निकालने की अनुमति नहीं होने पर जयंत चौधरी को पैदल या अन्य एक वाहन के साथ जनसंपर्क करने की बात कही गई। या काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी एक गाड़ी में सवार हो व अन्य लोग पैदल ही कस्बे में जनसंपर्क अभियान को आगे के लिए रवाना हुए।

मामले की जानकारी जब सीओ खतौली आरके सिंह से की गई तो उन्होंने बताया कि कस्बे में आज रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी वाहनों के साथ रोड तो निकालना चाह रहे थे लेकिन आचार संहिता का कड़ाई से पालन एवं नियमों के विपरीत यहां किसी को भी रोड शो निकालने की अनुमति नहीं है।

जिसके चलते जयंत चौधरी को भी पूरे मामले से अवगत कराया गया और फिर तमाम वाहनों को एक साइड करा पैदल जनसंपर्क करने की अनुमति के बाद ही उन्हें आगे के लिए रवाना किया गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button