Breaking Newsउत्तरप्रदेश

श्री राम कॉलेज में हुई फायरिंग पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 4 आरोपी किए गिरफ्तार

अवैध अस्लेह कारतूस भी बरामद गत दिनों पकड़े गए आरोपियों ने कालेज में घुसकर की थी मार पीट चलाई थी गोलिया भी वीडियो हुआ था शोशल मिडिया पर वायरल

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में गत दिनों शिक्षा के एक मन्दिर में अराजकता करते हुए कुछ छात्रो ने न कि केवल कॉलेज परिसर में जबरदस्त मारपीट कर दी थी, बल्कि वहां हवाई फायरिंग कर क्षेत्र में भी सनसनी भी फैला दी थी। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर पर वायरल हुआ था। जिसमे पुलिस ने भी सख्ती दिखाते हुए इस पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए आज एक बाल अपचारी सहित कुल पांच युवको को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से अवैध तमंचे कारतूस भी पुलिस ने बरामद कर लिए है, आज पूछ ताछ के बाद पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग पर स्थित चर्चित श्री राम कालेज का बताया जा रहा है जहां गत दिन गुरवार व् शुक्रवार को छात्रो के दो गुटों में जबरदस्त संघर्ष हो गया था थाना मोके पर छात्रों में मार पीट के साथ हवाई फायरिंग तक हो गई थी मामले का वीडियो भी जमकर शोशल मिडिया पर भी वायरल हुआ था।

कालेज की भी यहाँ खूब किरकिरी हुई थक हारकर कालेज प्रशासन द्वारा मामले में थाने को सूचना कर तहरीर भी दी गई जिसके चलते पुलिस की कई टीमो का गठन करते हुए आलाधिकारियों ने इस खुलासे के लिए लगाया गया था। मामले में पुलिस ने कॉलेज के सहायक अध्यापक अमरदीप शर्मा की शिकायत पर कुछ युवको के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 323, 504, 336, 307 और 120 बी में मुकदमा पंजीकृत किया था।

दिनदहाड़े कॉलेज परिसर में घुसकर मारपीट कर हवाई फायरिंग करने के इस मामले में आज पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित पांच युवको को गिरफ्तार किया है।

जिनमे हर्षित, विवेक त्यागी, अजय प्रताप उर्फ टीनू, शिव तवर उर्फ रितिक है पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो तमंचे और कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि 2 दिन पूर्व थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित श्री राम कॉलेज में एक घटना हुई थी जिसमें कुछ अराजकतत्वों जो मारपीट कर रहे हैं और हवाई फायरिंग कर रहे थे जिनका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

इस संबंध में थाना नई मंडी पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया था जिसमें अराजक तत्वों को चिन्हित करने के बाद उनकी गिरफ्तारी करने के आदेश दिए गए थे जिसके चलते नई मंडी पुलिस की टीम ने इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन लोग इसमें अभी भी वांछित हैं इसमें जो चार व्यक्ति हैं हर्षित, विवेक त्यागी, अजय प्रताप उर्फ चीनू ,और शिव अवतार उर्फ रितिक इन 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है इनसे अलग एक बाल अपचारी भी है।

आज पकड़े गए इन सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

◆ कालेज में फायरिंग करने वाले पकड़े गए आरोपियों के नाम पते…

● 1. हर्षित पुत्र पवन निवासी म०न० 947 रामपुरी थाना को0नगर मुजफ्फरनगर।

● 2. विवेक त्यागी पुत्र सुरेश कुमार निवासी म0न0 779ध्5 जनकपुरी गली न0 3 मुजफ्फरनगर।

● 3. अजय प्रताप उर्फ टीनू पुत्र शेर सिहं निवासी सिमलाना थाना बडगांव जिला सहारनपुर।

●4. शिवतवर उर्फ रितिक पुत्र पवन सिहं निवासी पूर्वी बाजार थाना सरसावा जिला सहारनपुर।

◆ पकड़े गए आरोपियों से बरामदगी का विवरण…

● 1. 02 तमंचे मय 03 जिन्दा कारतूस .315 बोर। (घटना में प्रयुक्त)

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम…

● 1. महावीर सिहं चौहान थाना प्रभारी थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर।

● 2. उ0नि0 धर्मराज यादव थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर। हेड कांस्टेबिल तेजवीर सिहं, सुशील कुमार, कांस्टेबिल सोनवीर सिहं, प्रशान्त, कुलदीप,  मनेन्द्र, शैलेस, राहुल कुमार , कुलदीप आदि थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर शामिल रहे।
पुलिस अधिकारीयों ने बताया की उपरोक्त घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है, शीघ्र ही घटना में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button