Breaking Newsगुजरात

अहमदाबाद : चांदखेड़ा में युवक की हत्या मामले में बड़ा खुलासा परिवारिक सदस्य ने हत्या कर शव नहर में फेंका

खबर वाणी ब्यूरो

अहमदाबाद। सिटी में सामान्य बात में हत्याओं की अधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। शहर में एक घटना प्रकाश में आई है, जिसमें परिवार के एक सदस्य ने अपने रिश्तेदार युवक को किसी कारण से अगवा कर लिया, उसकी हत्या कर दी, शव को छुपाकर साक्ष्य नष्ट कर दिया और तथ्य को आज तक छिपाए रखा।सीसीटीवी कैमरे में इसका भंडाफोड़ होते ही मृतक युवक के पिता ने चांदखेड़ा थाने में तहरीर दी है। बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चांदखेड़ा निवासी श्रमिक ठेकेदार भरत सिंह ने पुलिस शिकायत में कहा है कि मैं और मेरी पत्नी राजस्थान में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से उन्होंने अपने बेटे दीपसिंह को फोन लगाया, लेकिन उसका फोन सतत बंद आता रहा। इसके बाद उसने अपने पिता को फोन किया तो उनके पिता ने कहा कि वह मोटरसाइकिल लेकर निकला है। उसकी मोटरसाइकिल चांदखेड़ा से भरत सिंह के छोटे भाई को मिली थी।

उसके बाद दीप सिंह की तलाश करने पर वह नहीं मिला। परिजनों से कोई जानकारी नहीं मिलने पर उन्होंने चांदखेड़ा थाने में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी। हत्या के बाद उसने कहा कि वह मृतक से नहीं मिला, पुलिस की जांच जारी थी और परिवार को सूचना मिली कि उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ रॉयल कैफे में नाश्ता करके चला गया था।

जब उन्होंने अपने पारिवारिक व्यक्ति मुकेश सिंह से अपने बेटे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ”मैं आखिरी बार दीप सिंह से 26 जनवरी को मिला था और तब से उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है।यही मुकेश सिंह भरत सिंह के साथ दीप सिंह की तलाश करता था और थाने भी जाता था। सीसीटीवी फुटेज से हत्या का खुलासा हुआ, इसी पड़ताल के दौरान सीसीटीवी फुटेज में दीप सिंह 29 जनवरी को मुकेश सिंह की एक्टिवा पर जाता दिख रहा था। इसके बाद मुकेश सिंह अपनी एक्टिवा पर अकेले उस रास्ते से आता नजर आ रहा हैं।

हालांकि मुकेश सिंह को दीप सिंह की घटना के बारे में पता था, लेकिन उसने सच छुपाया। दीपसिंह के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि मेरे बेटे को मारने की नीयत से मुकेश सिंह ने एक्टिवा पर बैठाकर नर्मदा नहर में धक्का दे दिया अथवा उसे मार डाला। उसने सबूतों को नष्ट कर दिया है, जबकि वह हकीकत जानते हुए भी उसने सच्चाई को छुपाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button