Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ऑटो में सवारियों को बैठाकर लूट करने वाले चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, कब्जे से ऑटो सहित लूट का माल बरामद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। अगर आप ऑटो रिक्शा में सफर कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। कहीं ऐसे ही ऑटो गैंग का शिकार आप ना बन जाए। ऑटो में सफर करते समय बडे ही सावधान होकर सफर करना जरूरी है। हम यह बात इसलिए कर रहे हैं कि गाजियाबाद जनपद में ऑटो में सवारियों को बैठा कर लूट करने वाले कॉफी गैंग सक्रिय हैं।

जो ऑटो में भोली भाली सवारियों को बैठाकर उनके साथ लूटपाट जैसी घटना को अंजाम देकर उन्हें बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो जाते हैं।

ऐसा ही एक मामले का नंदग्राम पुलिस ने आज खुलासा किया है। जिसमें सोमवार को एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने नंदग्राम थाने में प्रेस वार्ता कर शातिर लुटेरों का पर्दाफाश किया है।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व नंद ग्राम थाना क्षेत्र के मेरठ तिराहा व हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के बीच मेरठ रोड पर ऑटो में बैठी एक बुजुर्ग महिला के साथ ऑटो गैंग ने अपने ऑटो में सवारी बनाकर बिठाए अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बुजुर्ग महिला से दो अंगूठी और एक कान की बाली लूट ली थी।

जिसको लेकर बुजुर्ग महिला ने थाना नंद ग्राम में मुकदमा दर्ज कराया था। नंदीग्राम पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लूटा हुआ माल घटना में प्रयुक्त ऑटो बरामद किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button