Breaking Newsदिल्ली NCR

VCR PLAY OTT पर जल्द प्रसारित होने वाला है देश के नए कवियों को मंच देने वाला कवि वेब सीरीज, कौन बनेगा कविराज

खबर वाणी सवाददाता

दिल्ली। देश के नव अंकुर कवियों को मंच प्रदान करने वाला बड़ा मंच जोकि वीसीआर प्ले ओटीटी (VCR PLAY OTT) पर प्रसारित होने वाला है कौन बनेगा कविराज जिसकी शूटिंग दिल्ली में प्रारंभ हो चुकी है और देश के कोने-कोने से आए कवी इस कवि वेब सीरीज के प्रथम राउंड कविराज आर या पार मैं अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।

देश के जाने माने कवि राधेश्याम भारती मनोज चौहान एवं निर्माता अमरेंद्र अवस्थी कविराज आर या पार की निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे कविराज का निर्देशन संजय कुमार चौहान कर रहे हैं एवं मंच संचालन निर्माता/संचालक सोनू गौतम, सह संचालक अंबुज उषा नंदन करते हुए नजर आएंगे।

दर्शकों को कोन बनेगा कविराज कवि वेब सीरीज VCR PLAY OTT पर जल्द देखने मिलेगी जिसको देखने के लिए प्ले स्टोर से एप को डाउनलोड करना अनिवार्य रहेगा इस शो की खास बात यह है कि आप अपने प्रतियोगी को सेमी फिनाले में भेजना चाहते हैं तो उसको वोट करना अनिवार्य रहेगा।

शो के निर्माता निर्देशक से बात करते हुए उन्होंने यह बताया कि अभी इस शो में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आने बाकी हैं जोकि शो को और भी रोचक बनाएंगे।जनता के द्वारा चुने गए कवियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी मौका दिया जाएगा जिससे वह अपनी बात अपनी प्यारी जनता तक पहुंचा पाएंगे।

कौन बनेगा कविराज वरिष्ठ कवियों के द्वारा काव्य पाठ नवांकुर कवियों के लिए दिशानिर्देशन है जो कि मील का पत्थर साबित होगा। देश में नवांकुर कवियों को प्रतिभा होने के बाद भी प्रतिभागियों को मौका नहीं मिलता वहां कविराज जैसे मंच पर जाकर वह अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button