Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सिपाही की एक हरकत से गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस हुई शर्मसार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कमिश्नरेट पुलिस नगर जोन अंतर्गत कोतवाली क्षेत्र के कैला भट्टा इलाके से एक ऐसा मामले आया जिस कारण गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस शर्मसार हो गई। मामला एक सिपाही से जुडा हैं, बता दे कि कमिश्नरेट नगर जोन कि कोतवाली पुलिस के एक सिपाही कि एक शर्मसार हरकत कि वजह से गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस भी शर्मसार हो गई।

कैला भट्टा चौकी पर तैनात एक सिपाही पीएसी चौक पर स्थित एक मिठाई कि दुकान पर लेपड़ अपाचे से आता हैं और दुकान के काउंटर पर रखी बालूसाईं उठता हैं और खा लेता हैं और बिना पैसे दिए चला जाता हैं, दुकानदार बड़ी ही मायूस होकर उसकी तरफ देखता हैं।

आपको बता दे कि कई दुकानदारों ने नाम ना छापने कि शर्त पर बताया कि कैला भट्टा चौकी पर तैनात सिपाही पीएसी चौक पर पड़ने वाली कई दुकानों से ऐसे सामान खा कर चला जाता हैं और दुकानदारों बिना पैसे दिया चला जाता हैं अगर कोई दुकानदार अपने आप को मजबूत बनाकर पैसे कि मांग कर भी लेता हैं तो उसको खाकी का रोब दिखा कर उल्टा सीधा कह कर चला जाता हैं।

अब मजबूर दुकानदार करे तो क्या करे अगर किसी उच्च अधिकारी से सिपाही कि शिकायत भी करें तो उसके द्वारा दी गई धमकी के डर कि वजह से चुप बैठ जाता हैं। ये पूरा मामला दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस मामले कि जांच एसीपी सिटी को देकर जांच कराई जाएगी, जांच में सिपाही दोषी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही कि जाएगी।

• सिपाहियों कि ड्यूटी लगाई जाती हैं कही और लेकिन कैला भट्टा चौकी पर ही जमे रहते सिपाही

आखिर कैला भट्टा चौकी पर ऐसा क्या हैं जो सिपाही अन्य दूसरी जगह ड्यूटी करने को तैयार नहीं रहते हैं, आपको बता दे कि कैला भट्टा पुलिस चौकी पर ऐसे कई सिपाही हैं जिनकी अन्य दूसरी जगह ड्यूटी लगाई जाती हैं लेकिन सिपाही कैला भट्टा चौकी छोड़ने को तैयार नहीं हैं। बृहस्पतिवार के दिन कैला भट्टा चौकी पर तैनात दो सिपाहियों कि ड्यूटी कैला भट्टा से अन्य दूसरी जगह लगाई गई थी, एक सिपाही कि ड्यूटी डासना गेट पर लगी थी लेकिन सिपाही बृहस्पतिवार को भी कैला भट्टा पर ही जमा रहा, दूसरे सिपाही कि ड्यूटी मॉडल टाउन पर लगी थी, लेकिन वो सिपाही भी कैला भट्टा चौकी पर ही जमा रहा। बड़ा सवाल ऐसा कैला भट्टा पर क्या हैं जो पुलिसकर्मी कैला भट्टा इलाका छोड़ने को तैयार नहीं हैं।

• गैर जनपद में ट्रांसफर होने के बाद भी कमिश्नरेट गाजियाबाद में रुका है सिपाही

कमिश्नरेट गाजियाबाद नगर जॉन अंतर्गत आने वाली कोतवाली नगर की नया बस अड्डा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही का गैर जनपद ट्रांसफर होने के बाद भी कमिश्नरेट गाजियाबाद में जमा है सिपाही, बृहस्पतिवार को सिपाही की ड्यूटी किराना मंडी पर लगी थी लेकिन बृहस्पतिवार को सिपाही नया बस अड्डा पुलिस चौकी पर ही जमा रहा।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button