Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जुमे की नमाज को लेकर चौकन्ना रहे कानपुर के अधिकारी, उतरे सडकों पर

हल्द्ववानी हिंसा का दिखा शहर में असर, सारे डीसीपी, एसीपी ने किया अपने अपने जोन व क्षेत्र में पैदल मार्च

 

 

नई सडक, बेकनगंज, चमनगंज, फूलमती तिरहा, बकरमण्डी, जाजमऊ जैसे क्षेत्रो में चौकन्ना रहा पुलिस प्रशासन

खबर वाणी संवाददाता 

कानपुर नगर। हल्द्ववानी में घटी घटना और हिंसा के बाद, साथ ही शहर में जुम्मे की नमाज को देखते हुए शुक्रवार को कानपुर का पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा। सुबह से ही पुलिस के आला अधिकारी तथा फोर्स सडकों पर उतर गयी। नई सडक, परेड, यतीमखाना, चमनगंज, बजरिया, बकरमण्डी, फूलमति तिराहा आदि संवेदनशील क्षे़त्रों में अधिकारियो ने पैदल माच किया। इस दौरान त्रिनेत कैमरो की भी मदद से स्थिति पर नजर बनाये रखी गयी।

बता दें कि कानपुर नगर के कई क्षेत्र सवेंदनशील है और हल्द्वपानी के बनभूलपुरा में गुरूवार शाम उपद्रवियों द्वारा उत्पात मनाये जाने के बाद कानपुर में जुम्मे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पूरी तरह सतर्क रहे। कानपुर में भी जुम्मे की नमाज के बाद कई घटनाये शांती भंग करने को हुई है।

परेड सद्भावना चौकी पर एकत्र हुए पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र में फोर्स के साथ पैदल मार्च किया। कानपुर के साथ पूरे राज्य की पूलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है और किसी भी स्थित से निपटने के सख्त आदेश दिए गऐ है। कमिश्नरेट पुलिस के आलाअधिकारी सडकों पर उतरे साथ ही सभी डीसीपी, एसीपी अपने अपने जोन व क्षेत्र में पैदल मार्च करते दिखाई दिऐ।

नई सडक, बेकनगंज, चमनगंज, जाजमऊ, बजरिया, फूलमती तिरहा, ग्वालटोली आदि क्षेत्रों में पुलिस लगाता चौकती बरतती रही। पीएसी के जवान भी तैयान किए गऐ। इसके साथ ही एलआईयू को भी एक्टिव किया गया। पैदल मार्च के दौरान बाईक सवार पुसिल, घोडे पर सवार पुलिस के जवान तथा भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button