गाजियाबाद

सेना का सामान ले जाए ट्रक चालक से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

सेना का सामान ले जा रहे ट्रक के चालक व मुंशी से हुई लूट का खुलासा पुलिस ने मात्र बारह घंटे के अंदर कर दिया

 एसएसपी सुधीर सिंह की पुलिस टीम ने अगले 24 घंटे के अंदर बड़े तो खुलासे कर सुर्खियों में आई पुलिस टीम की डीजीपी ओ.पी सिंह ने की प्रशंसा

डीजीपी उत्तर प्रदेश ओ पी सिंह

 

गाजियाबाद। कप्तान सुधीर सिंह ने अगले 24 घंटे में दो बड़े खुलासे किए हैं  एसएसपी सुधीर सिंह के  दोनों  खुलासों से डीजीपी ओपी सिंह ने की जमकर प्रशंसा गाजियाबाद कप्तान सुधीर सिंह के कुशल नेतृत्व में सिहानी गेट थाना क्षेत्र में सेना का सामान ले जा रहे ट्रक के चालक व मुंशी से हुई लूट का पुलिस ने मात्र बारह घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। कल भी एसएसपी सुधीर सिंह की पुलिस टीम ने इंदिरापुरम से सिविल इंजीनियर का उसकी बेटी का हुआ अपहरण का भी खुलासा मात्र 12 घंटे कर दिया था जिसमें इंदिरापुरम थानाध्यक्ष व इंदिरापुरम पुलिस टीम को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह द्वारा 25 हजार का पुरस्कार दिया गया। हालाकि, पुलिस को इस मामले की सूचना काफी देर से मिली। सेना का मामला होने के कारण सिहानी गेट पुलिस को रविवार शाम को पांच बजे लूट की सूचना मिली, जबकि पुलिस ने मात्र बारह घंटे के अंदर तीन लुटेरों को गिरफ्तार करके लूटे गए 19 हजार रुपए, 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस, एटीएम कार्ड व वारदात में प्रयुक्त स्विफ्ट कार बरामद की गई है।

लूट में प्रयुक्त की गई स्विफ्ट कार
बदमाशों के पास से बरामद हुए ,19 हजार रुपए व तमंचा बरामद

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने लूट का खुलासा करने वाली सिहानी गेट पुलिस को भी इंदिरापुरम पुलिस की तरह प्रेस वार्ता में ही दस हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार सोनू प्रजापति पुत्र राकेश कुमार निवासी ब्रहपुरी घूकना मोड़ सिहानी गेट, सोनू त्यागी पुत्र आनन्द त्यागी निवासी राधेश्याम फेस-2 एक्सटेंशन काइट मुरादनगर व प्रवीन पुत्र बनारसी दास गली नंबर-5 घूकना मोड़ हरवंश नगर थाना सिहानी गेट को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार तीनों ही बदमाश गाजियाबाद के ही रहने वाले हैं।

प्रेसवार्ता में एसएसपी ने बताया कि दिल्ली कैंट से तीस अगस्त की रात को सेना का सामान लेकर एक प्राइवेट ट्रक इम्फाल (मणिपुर)के लिए चला था। ट्रक में सेना नायक विशाल और हापुड़ के गढ़ निवासी मेन ड्राइवर अशोक थे। नियमानुसार सेना का सामान ले जाते हुए आर्मी का चालक व दूसरे जवान का होना आवश्यक होता है। इसके बावजूद बीच रास्ते में सेना नायक व अशोक दूसरे ड्राइवर अनिल चौहान व ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी अतुल और एक अन्य सहायक को ट्रक सौंप घर चले गए। जब ड्राइवर अनिल चौहान व मुंशी अतुल ट्रक को गाजियाबाद में नए बस अड्डे स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट पहुंचे, उसी दौरान स्विफ्ट कार में सवार तीन बदमाशों ने ट्रक को ओवर टेक करके रुकवाया और शीशा तोड़कर उसमें बैठे दोनों लोगों को उतारकर गाड़ी में डालकर ले गए।बदमाशों ने ड्राइवर व मुंशी से नकदी व एटीएम आदि सामान लेकर जब कार्ड का पिन नंबर पूछा तो उन्होंने बताने में आनाकानी की। इस पर बदमाशों ने उन्हें जमकर पीटा और शरीर सिगेरट से जलाया। उस दौरान ट्रक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने खड़ा रहा। हालाकि,बदमाश लूटपाट करने के बाद दोनों को राजनगर एक्सटेंशन में घूमाते हुए चलती कार से फैंक कर फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button