Breaking Newsआयुर्वेदा

नवविवाहिता की गला रेत कर हत्या से गांव में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही भरी फ़ोर्स ने डॉग स्क्वैड सहित मोके पर पहुंचनकर छान बीन की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर।  खतौली थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब सुबह सवेरे घर से चन्द कदमो की दूरी पर ही जंगल में एक नव विवाहिता का धार दार हथियार से गला रेता हुआ शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना से परिजनों सहित ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई सूचना मिलते ही सीओ और थाना प्रभारी सहित भारी फ़ोर्स डॉग स्क्वैड सहित मोके पर पहुंची और परिजनों से जानकारी हासिल करते हुए छान बीन में जुट गई बताया जा रहा है की कुछ दिनों पूर्व ही युवती का विवाह हुआ था और वह ससुराल से अपने मायके आई हुई थी।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के खतौली थाना क्षेत्र के गांव कढली का है जहां दिन निकलते ही एक नव विवाहिता की गला रेतकर निर्शंश हत्या से गांव में सनसनी फैल गई।बताया जा रहा है की कढ़ली गांव में बीती रात से लापता महिला की दिन निकलते ही गला रेत कर हत्या कर दी गई, हत्या की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं।

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला की शादी बीती 28 तारीख में मेरठ के मवाना क्षेत्र के गांव में हुई थी और 2 दिन पूर्व ही महिला अपने मायके आई हुई थी। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि कल रात 9:00 बजे से मृतका घर से लापता थी, घर में शौचालय ना होने के चलते पीछे खेतों में शौच के लिए जाना पड़ता है ,काफी देर तक जब मृतका वापस नहीं आई तो देर रात तक हमने तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह शौच पर जाते समय युवती की गर्दन कटी लाश घर के पीछे खेतों में पड़ी मिली जिसकी सूचना हमने पुलिस प्रशासन को दे दी।

उधर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह 6:00 बजे हमें सूचना मिली थी कि कढ़ली गांव में एक महिला की हत्या की गई है, हम लोग सूचना पर गांव में आए, जांच पड़ताल कर ली गई है, रुचि नाम की लड़की है, 28 तारीख में इसकी शादी की गई थी, अभी 2 दिन पहले यह अपने मायके में आई थी, जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा। कॉल डिटेल के आधार पर और अलग अलग एंगल से भी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button