Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अवैध शराब सहित एक शराब तस्कर गिरफ्तार

पकड़े गए शातिर से अपमिश्रित शराब, शराब बनाने के उपकरण भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर।  मंसूरपुर थाने में आज क्षेत्राधिकारी खतौली आशीष प्रताप सिंह ने मंसूरपुर पुलिस द्वारा अवैध शराब बनाने व् बेचने वाले आरोपी के पकड़े जाने पर इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए खुलासा किया है। पुलिस द्वारा एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर शराब तस्करी व् शराब बनाने के भारी मात्रा में उपकरण भी बरामद किये हैं। थाने में हुई प्रेस वार्ता के दौरान सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश क्रम में शातिर अपराधियों, अवैध शराब बनाने व् इसकी तस्करी करने वालों के विरुद्ध अभियान छेड़ा हुआ है जिसके तहत आज थाना मंसूरपुर पुलिस के द्वारा मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान अवैध अपमिश्रित शराब बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

जबकि आरोपी का दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा पकड़े गए आरोपी से एक ऑल्टो कार से मय अवैध शराब,

शराब के 1 हजार खाली पव्वे व पव्वो पर लगाने वाले रैपर भी बरामद किये गए है। पकड़े गए शातिर का नाम मनोज उर्फ सोनू पुत्र कंवरपाल हैं जो कि थाना मंसूरपुर क्षेत्र के टावर वाली गली का रहने वाला है, पकड़े गए बदमाश के पास से करीब 100 लीटर अवैध मिश्रित शराब के 3 कैन, 4 किलो यूरिया खाद्य,1000 शराब के खाली पव्वे, 1000 पव्वे के ढक्कन,1109 पव्वो पर लगाने वाले रैपर, 20 गत्ते की खाली पेटी, ढक्कन सील करने की मशीन,1 प्लास्टिक की बाल्टी, 1 मग्गा ओर 1 कप के साथ साथ 1 आल्टो कार भी बरामद की है।

देखे वीडियो : पकड़े गए शराब तस्कर के बारे में क्या कहते है, क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह

पुलिस ने बताया की पकड़ा गया आरोपी एक शातिर किस्म का अपराधी है। जो की कच्ची शराब बनाकर क्षेत्र में सप्लाई करने का काम किया करते थे। पकड़े गए शातिर व इसके फरार साथी पर थाना मंसूरपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा हैं ओर फरार साथी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मंसूरपुर थानाध्यक्ष मनोज चाहल व उनकी टीम के द्वारा यह एक गुड वर्क किया गया है, उम्मीद है कि इन अपराधियो के पकड़े जाने से अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button