Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पत्नी और बेटियों के चरित्र पर था शक, हथौड़े से कूच कूचकर उतारा मौत के घाट

खबर वाणी संवाददाता

बुलंदशहर। जनपद के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बारह खंभा अंबेडकरनगर कॉलोनी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है बता दें कि जिला बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र की बारह खंभा कॉलोनी उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने हैवानियत दिखाते हुए अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करते हुए पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से सिर कूच कूचकर हत्या कर दी। और एक बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उस का इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह अंबेडकर नगर कॉलोनी में आरोपी सईद नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला किया इस हमले में पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है आरोपी सईद पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था।

फिलहाल इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने कई टीमों का गठन किया है, जोकि आरोपी की तलाश में जगह जगह आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी सईद मानसिक रोगी बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए आरोपी की तलाश में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में हुई दिल दहला देनी वाली वारदात।

◆बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर की बड़ी वारदात, पति ने पत्नी और 2 बेटियों की हत्या की, तीसरी बेटी की हालत बेहद नाजुक, भर्ती, हैवान पति ने तीनों को बेरहमी से मार डाला, सभी के सिर पर हथौड़े से किए कई वार, हथौड़े से सिर कुच-कुचकर मार डाला, पत्नी, बेटियों के चरित्र पर शक करता था आरोपी, हत्या के बाद हैवान पति मौके से फरार, तिहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हत्या के आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस, शिकारपुर के बारह खंभा इलाके का मामला।

एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि शिकारपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकरनगर में एक दुखद घटना हुई है जिसमें एक सईद मेंटल नाम के व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है जिसने रात में अपनी पत्नी और बेटियों पर हथौड़े से प्रहार किया जिसमें पत्नी सफिला, उम्र करीब 50 वर्ष, बेटी शबाना, जिसकी उम्र 20 साल बेटी रजिया, जिसकी उम्र लगभग 15 वर्ष बताई जा रही है। इस तीनो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बेटी सुल्ताना घायल अवस्था मे है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है जो बातचीत कर रही है। आरोपी मौके से फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

मृतक पत्नी और बेटियां आरोपी सईद से अलग रहकर मजदूरी का काम किया करती थी। जिस कारण आरोपी पति सईद अपनी पत्नी और बेटीयों के चरित्र पर शक करता था। आरोपी मानसिक रोगी भी बताया जा रहा है जिस वजह से लोगों ने इसका नाम सईद मेंटल रखा हुआ है। फिलहाल इस घटनाक्रम में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। एसएसपी ने मौके का मुआयना किया घटनास्थल पर मृतका के बेटे और भाइयों ने यह सब जानकारी दी है पति हत्यारोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button