Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गृह राज्यमंत्री अजय टैनी मिश्र ने राकेश टिकैत को कहे अपशब्द, किसान नेता राकेश टिकैत को बताया “दो कौड़ी का आदमी”, गुस्साए किसानों ने टैनी का पुतला फूंका

राकेश टिकैत ने टैनी के बयान पर किया पटलवार, केंद्रीय मंत्री के बयान का जवाब भारत सरकार दें कि वे इसके साथ है या अलग है

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र टैनी के विवादित बयान पर एक बार फिर घमासान खड़ा हो गया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टैनी ने किसान नेता राकेश टिकैत को अपशब्द कहते हुए कहा है कि में राकेश टिकैत को बहुत पहले व अच्छे से जनता हु, राकेश टिकैत “दो कोड़ी का आदमी है” समय आने पर जवाब दिया जाएगा। गृह राज्यमंत्री अजय टैनी के इस बयान के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि पहले भी इस तरह के बयान देने पर ये मंत्री आठ जाने ले चुकें है। अगर इस तरफ दो चार बयान और दे दिए, तो हम लोग मुक्ति अभियान चला देंगे।

इस बार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र ने बयान दिया है कि मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छे से जानता हूं, यह दो कौड़ी का आदमी है। समय आने पर इसको जवाब दिया जाएगा। अजय कुमार मिश्र टेनी के बयान के चलते अब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने भी पलटवार करते हुए बयान दिया है कि किसानों के ऊपर दिए गए अजय कुमार मिश्र टेनी के बयान का जवाब तो भारत सरकार को देना चाहिए।

कि वे किसके साथ है या फिर इस बयान से अलग है। यह मंत्री पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं जिसके चलते 8 लोगों की जाने जा चुकी है, यह 120 बी के भी मुलजिम है। लेकिन अभी भी यह बड़े ओहदे पर बने हुए हैं। लखीमपुर खीरी के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि वहां के लोग दहशत में है, यह अभियान चलाने की जरूरत है अभी तो यह अभियान 3 दिन चला था अगर इसी तरह चलता रहा, तो यह अभियान आगे भी हम बड़ा चला सकते हैं।

उधर गुस्साए किसानों ने अपने नेता राकेश टिकैत पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के द्वारा दिये गए अपशब्द के चलते शहर के मीनाक्षी चौक पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का पुतला फूंका है। मामले को देख पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button