Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसानो का विभिन्न मांगों को लेकर जनपद धरना प्रदर्शन शुरू, कई स्थानों पर भाकियू ने लगाया जाम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। देशभर में आज संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज जहां धरना प्रदर्शन और चक्का जाम किया जा रहा है तो वही जनपद मुजफ्फरनगर में भी भारतीय किसान यूनियन से जुड़े पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जनपद में विभिन्न स्थानों पर अपनी मांगों को लेकर जहां धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है तो वही सड़के भी जाम करना शुरू कर दी है।

सड़क जाम और धरना प्रदर्शन से जहां आम जनमानस को परेशानियां भुगतनी पड़ रही है।

तो वहीं दूसरी तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें भी देखने को मिल रही है, बात अगर पुलिस प्रशासन की करें तो पुलिस प्रशासन भी यहां मुस्तैदी के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है।

जनपद मुज़फ्फरनगर में प्रातः 11 बजे से भारतीय किसान यूनियन के आह्वाहन पर आज पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं सहित किसानो ने जनपद भर में अनेकों स्थानों पर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन एंव सड़क जाम शुुुरु किया गया।

किसानो के धरना प्रदर्शन को लेकर जिला पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोर्ड पर है और जगह जगह पुलिस बल तैनात किया गया है।

उधर किसानो के इस जाम से जहां सड़कों पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई है तो उनमे सवार लोगों ने भी किसानो के इस जाम को गलत ठहराया है लोगों का कहना है।

कि जनता को इस तरह जाम लगाकर परेशान किया जा रहा है प्रधान मंत्री और मुख्य मंत्री जी को इस तरफ भी ध्यान देना चाहिए।

किसानो ने नेशनल हाईवे 58 नावला कट, रामपुर तिराहा और देवबन्द – सहारनपुर स्टेट हाईवे, पानीपत खटीमा मार्ग, शामली रोड पर लालू खेड़ी चैक पोस्ट और मोंटी तिराहा मीरापुर पर जाम किया हुआ है।

Tags

Related Articles

Back to top button