Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रात्रि कर्फ्यू में बिना मास्क लगाए खुलेआम सड़कों पर दौड़ रहे लोग, फिर से कोरोना को दे रहे दावत

एक वाहन पर तीन -तीन सवार सहित चारपहियां वाहन लिए सड़कों पर निकल रहे, कोरोना के बढ़ने की प्रबल आशंका

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में रात्रिकालीन कर्फ्यू के दौरान भी शहर में खुलेआम सड़कों पर दौड़ रहे हैं लोग, यही नहीं बिना मास बिना सोशल डिस्टेंसिंग दुपहिया वाहनों से लेकर चार पहिया वाहनों में सवार हो रात्रि कालीन लॉकडाउन की खुले आम उड़ाई जा रही है धज्जियां पुलिस भी बनी हुई है मूकदर्शक, अगर हाल यही रहा तो आने वाले समय में कोरोना के बढ़ते कदमों से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के शहरी क्षेत्र का है जहां प्रातः 7:00 बजे से लेकर रात्रि 7:00 बजे तक लॉक डाउन में शासन की गाइड लाइन के अनुसार छूट दी गई है।

तो वहीं रात्रि 7:00 बजे से प्रातः 7:00 बजे तक रात्रि लोक डाउन कर्फ्यू जारी है लेकिन यहां मुजफ्फरनगर में तो दोपहिया वाहनों से लेकर ई रिक्शा और चार पहिया वाहन बिना मास्क बिना सोशल डिस्टेंसिंग के खुलेआम दौड़ लगा रहे है।

बता दें विकली लोक डाउन के बाद सोमवार को जैसे ही बाजार खुले तो शहर एंव ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाली तमाम भीड़ शहर भर में तमाम चौक चौराहों पर नजर आई।

दिन भर शहर में शहर वासियों सहित पुलिस एंव ट्रैफिक पुलिस जुझती रही लेकिन यह आलम रात्रि लोक डाउन तक भी बा दस्तूर जारी रहा रात 8 बजे से 9 बजे तक भी शहर भर में लोग इधर से उधर दौड़ लगाते रहे।

जिनमे दो पहियां वाहनों से लेकर ई रिक्षाएं,चार पहियां वाहनों का रेला सबसे अधिक सड़कों पर दिखाई दे रहा था तो वहीं दूसरी तरफ शहर के महावीर चौक,प्रकाश चौक, शिव चौक, मीनाक्षी चौक, अहलियाबाई चौक पर सर्वाधिक भीड़ देखने को मिली।

आप तस्वीरों में देख सकते है शहर मे भर में जनता जनार्दन किस तरह समयावधि के बाद भी सड़कों पर दौड़ रही और पुलिस या तो गाड़ियों ने हूटर बजाये घूम रही या फिर इधर उधर बैठकर समय पूरा कर रही।

Tags

Related Articles

Back to top button