Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार, तलाश जारी

पकड़े गए बदमाश से अवैध असलाह,कारतूस खोका सहित एक बाईक, एक मोबाईल व कुछ नगदी भी बरामद हुई है, पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है

वसीम अहमद / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना खतौली पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में गश्त और वाहन चेकिंग अभियान में लगी हुई थी, बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक पर सवार होकर कस्बे में आ रहे थे जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों को ललकारते  हुए फायर किया जिसमें गोली लगने से जहां एक बदमाश घायल व गिरफ्तार हो गया। तो वही उसका साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा हालांकि पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटों तक जंगलों में कांबिंग की लेकिन सफलता नहीं मिल पाई, बाद में पकड़े गए बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस खोखा एक मोबाइल, व एक बाइक बरामद करने का दावा किया है, पुलिस अधिकारियों की माने तो पकड़े गए बदमाश ने साथियों सहित गत दिनों एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के क़स्बा खतौली अंतर्गत गांव गंगधारी के पास का बताया जा रहा है जहां आज थाना पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग अभियान में लगी थी।

तभी विपरीत दिशा से आ रही बाईक सवार दो युवको को पुलिस ने रुकने का इशारा किया जहां बाईक सवारों ने रुकने के बजाए पुलिस टीम पर फायर झोंक मोके से फरार होने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेरा बन्दी के साथ ही भाग रहे बदमाशों को ललकारा और उनपर फायर झोंक दिए जिसमे गोली लगने से जहां एक बदमाश लड़खड़ाते हुए बाईक सहित गिर गया।

तो वहीं उसका दुसरा साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा। यहाँ पुलिस ने भागे बदमाश की तलाश में जंगलों में काफी कॉम्बिंग भी की मगर उन्हें सफलता नही मिली बाद में पुलिस ने पकड़े गए घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

यहाँ पहुंचे सीओ खतौली आर के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़ा गया बदमाश   अमित पुत्र ननका निवासी मेरठ बताया जा रहा है इसके फरार साथी की अभी तलाश की जा रही है टीम लगा दी गई है जल्द ही सफलता मिलेगी।

सीओ ने बताया की पकड़े गए आरोपी व् उसके साथियों ने कुछ दिनों पूर्व खतौली क्षेत्र में 50 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमे उपयुक्त मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह,कारतूस खोका सहित एक बाईक भी बरामद की गई है साथ ही लूट के रुपयों से ख़रीदा गया मोबाईल,व कुछ नगदी भी बरामद की गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button