Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाददिल्ली NCR

एलिवेटेड रोड से नीचे गिरे युवक-युवती, मौत, परिजनों में मचा कोहराम….

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। एलिवेटेड रोड पर उस वक़्त तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जब एक मोटरसाइकिल तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। मोटरसाइकिल सवार युवक-युवती की करीब 40 फीट ऊंचाई से गिरकर मौके पर मौत हो गई। बता दें कि युवक और युवती दोनों दिल्ली के निवासी हैं, मृतक युवक आदिल पुत्र शाहिद अपनी दोस्त निशा खान के साथ दिल्ली से गाजियाबाद जा रहे थे।

यह घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सीआईएसएफ रोड के सेंट्रल वर्ज में हुई है। पुलिस की माने तो वसुंधरा के बुध चौक से आदिल ने मोटरसाइकिल एलिवेटेड रोड पर चढ़ाई थी जोकि तेज रफ्तार से गाजियाबाद की और जा रहे थे गाजियाबाद की और मोड़ने के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित मोटरसाइकिल रेलिंग से टकरा गई, और मोटरसाइकिल सवार युवक युवती दोनों करीब 40 फीट ऊंचाई से नीचे आकर गिर गए जहां दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई पुलिस ने दोनों शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक आदिल पुत्र शाहिद निवासी सुंदर नगरी मृतका निशा खान निवासी जनता मजदूर कॉलोनी बाबरपुर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली दोनों लोग लाल कलर की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोपहर को एलिवेटेड रोड से होते हुए गाजियाबाद की ओर जा रहे थे।

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मोड़ने के दौरान रेलिंग से टकरा गई जहां दोनों युवक युवती करीब 40 फीट की ऊंचाई से नीचे आकर गिर गए। आदिल और निशा की मौत ऊंचाई से गिरने से हुई है दोनों लोगों को गिरने के बाद पुलिस ने उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले गई जहां निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

◆घटना सुनते ही परिवार में मचा कोहराम….

आपको बता दें कि परिवार को आदिल और निशा की घटना के बारे में जानकारी मिलते ही परिवार आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचा दोनों लोगों को मृतक देख परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है वसुंधरा पुलिस चौकी पहुंचे परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी इसके बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष मनीष बिष्ट ने बताया कि हादसे के बाद दोनों युवक युवती के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार से हादसा होने की आशंका जताई जा रही है। मोड़ पर मुड़ते समय मोटरसाइकिल रेलिंग से टकराई और एलिवेटेड रोड से करीब 40 फीट की ऊंचाई से दोनों की गिरकर मौत हो गई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button