Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ बदमाशो ने लाखों की चोरी कर क्षेत्र में फैलाई सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही फिंगर प्रिंट, डॉग स्क्वैड, एसओजी और आलाधिकारी पहुंचे मोके पर, जल्द खुलासे का दिया आश्वाशन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा नई मंडी क्षेत्र में लगातार चोरी और डकैती की बढ़ती वारदात से जहां क्षेत्र के लोग सहम गए हैं तो वही पुलिस भी यहां नकारा साबित हो रही है,यहां नई एक के बाद एक चोरी की घटनाये हो रहीं है और स्थानीय पुलिस चैन की नींद सो रही है।

आज फिर मंडी क्षेत्र के पॉश एरिया ओम रेजिडेंसी में पुलिस के खौफ से बेखौफ बदमाशों ने एक फ्लैट में उस वक्त लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया जब मकान मालिक अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे।

चोरी का पता चलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और मोके पर पहुंची पुलिस ने जहां जाँच पड़ताल शुरू कर दी तो वहीं आलाधिकारियों ने खुलासे का आश्वासन दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत द्वारकापुरी स्थित ओम रेजीडेन्सी का है जहां बुजुर्ग दंपत्ति मामचंद गुप्ता रहते है।

बताया जा रहा है की मामचन्द गुप्ता गत कई दिनों से अपनी रिश्तेदारी शामली में गए हुए थे जबकि पीछे उनका मकान बन्द था आज सवेरे जब पीड़ित मामचंद गुप्ता अपने फ्लैट में पहुंचे तो देखा फ्लैट का मुख्य दरवाजा खुला पड़ा है जव उन्होंने अंदर जाकर देखा तो दंग रह गए सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था तथा अलमारी आदि भी खुली हुई थी जिसमे लाखों की ज्वैलरी सहित रूपये भी रखे हुए थे।

मामचन्द गुप्ता द्वारा स्थानीय पड़ोसियों सहित अपने रिश्तेदारों को भी घटना की जानकारी दी और साथ ही साथ स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल पर भी उक्त घटना के सम्बन्ध में जानकारी दी।

उधर पॉश एरिया ओम रेजीडेन्सी में चोरी की घटना होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम,डॉग स्क्वैड ,एस ओ जी सहित सीओ नई मंडी भी दल बल के साथ मोके पर पहुंच गए।

जहां पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग दम्पत्ति से जानकारी की तो वहीं बारीकी से, उनके कमरों की तलाशी व् जाँच पड़ताल भी की दिन निकलते ही चोरी की घटना से क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते कई सपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मोके पर पहुंच गए और पुलिस से इस खुलासे की बाबत बात चीत की।

पीड़ित मामचंद के रिश्तेदार की माने तो फलैट में चोरी करने वाले ने चाबी से ही सारा घर और दरवाजे अलमारियों को खोला है और बड़ी चालाकी से लगभग 35 से 40 लाख रुपए कीमत की ज्वेलरी वह 60 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर गए है इतनी पॉश कॉलोनी में भी चोरी की घटना होने से पुलिस की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगें है।

उधर सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव की माने तो इस चोरी की घटना के लिए कई टीमो का गठन करते हुए इसका जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा अभी पीड़ित की तरफ से तहरीर नही आई है तहरीर आने पर ही पता चल सकेगा असल चोरी कितने की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button