Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बसपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार-प्रसार में बज रहा DJ, पुलिस ने कराया बंद, फोर्स के सामने समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गांव टिटोडा में बसपा से प्रत्याशी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान अपने समर्थकों के मिलकर डीजे बजवाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डीजे बंद करा दिया है। जहां प्रत्याशी के समर्थकों ने पुलिस फोर्स के सामने ही जमकर नारेबाजी की है। तो वही अपने प्रत्याशी को कंधों पर उठाकर प्रचार प्रसार में लग गए।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर खतौली थाना क्षेत्र के गांव टिटोडा का है जहां आज शाम उस वक्त क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब कस्बे में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के प्रचार प्रसार के दौरान समर्थकों द्वारा डीजे बजाया जा रहा था।

जहां सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस ने चुनाव आचार संहिता का हवाला देकर बजते हुए  डीजे को बंद करा दिया। पुलिस द्वारा डीजे बंद कराए जाने से गुस्साए समर्थकों ने जहां कुछ देर के लिए काफी हो-हल्ला भी किया, लेकिन यहां पुलिस ने अपना इकबाल बुलंद करते हुए सख्ती के साथ डीजे बंद करा प्रत्याशी को चेताया।

जिसके बाद डीजे बंद हो पाया और प्रतियाशी अपने प्रचार प्रसार में निकल गए बताया जा रहा है कि गांव टिटोडा में चुनाव आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई है, जहां भारी भीड़ के साथ ही डीजे भी बजाए गए है। जब इस सम्बंध में थाना खतौली पुलिस से बात की गई तो पुलिस का कहना है की प्रचार प्रसार की परमिशन थी लेकिन डीजे की कोई परमिशन नही दी गई थी। जिसके चलते मौके पर पहुंचकर डीजे को बंद करा दिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button