Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुज़फ्फरनगर में दहाड़े सीएम योगी, मुज़फ्फरनगर की दो विधानसभाओं में सीएम योगी ने किया जन संवाद

बुढ़ाना, खतौली प्रतियाशियों के लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से की वोट की अपील

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में होने वाले चुनाव को लेकर जहां सरगर्मियां तेज हो गई है तो वहीं तमाम पार्टियों के स्टार प्रचारको सहित अध्यक्षों का आना-जाना लगातार जारी है, यहां तमाम पार्टियों के बड़े नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए विभिन्न प्रकार के संवाद कार्यक्रमों का आयोजन कर कार्यकर्ता पदाधिकारियों से प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं, तो वही भाजपा के प्रत्याशियों के लिए स्टार प्रचारक का काम खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं।

आज मुजफ्फरनगर में 2 विधानसभाओं में प्रत्याशियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के सम्मुख जनसंवाद कार्यक्रम करते हुए कानून व्यवस्था और विकास के मुद्दों को लेकर प्रत्याशियों को जिताने के लिए वोट की अपील की है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद सहित अन्य जनपदों में आगामी 10 फरवरी को मतदान होने जा रहा है जिसके चलते जहां तमाम राजनीतिक पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, बड़े नेता और स्टार प्रचारकों ने मुजफ्फरनगर में लगातार पहुंचकर अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जन संवाद कार्यक्रमो के तहत वोट की अपील की है।

तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के लिए खुद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमान संभाल रखी है जहां गत दिनों चरथावल विधानसभा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर सपना विजय कश्यप को जिताने के लिए कार्यकर्ता पदाधिकारियों के साथ जन संवाद कार्यक्रम किया।जिसमें उन्होंने लोगों ने अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील के साथ ही भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है।

तो वही आज मुजफ्फरनगर की 2 विधानसभाओं बुढाना व् खतौली में पहुंच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशियों उमेश मलिक व् विक्रम सैनी के लिए प्रचार प्रसार जन संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के समक्ष भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्यों, सुरक्षा संबंधित व्यवस्थाओं, स्वास्थ्य संबंधित मामले एवं किसानों को मिलने वाली विभिन्न योजनाओं के साथ दोनों प्रतियाशियों को जिताने व विकास कार्यों का बखान किया है। यहां वही कानून व्यवस्था की बात पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर कानून का एकबाल बुलंद करती है।

उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्वर्ती सरकार में सिर्फ दंगे कर्फ्यू हुआ करते थे यहां कांवर्ड यात्राओं को भी रोका जाता था लेकिन मोदी योगी सरकार में कावड़ यात्रायें फिर से बहाल होने लगी।उन्होंने भाजपा सरकार के विकास कार्यों का बखान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में बहन बेटियों की सुरक्षा, शिक्षा सहित स्वास्थ्य संबंधित सेवाएं एवं अपराधियों पर सख्त कार्रवाई कर कानून का एकबाल बुलंद किया जाता है।

उन्होंने कहा जो यह दो लोग बिजली पानी दिए जाने की घोषणा कर रहे हैं यह लोग जब कहां थे जब इनकी सरकारों में बिजली ही गायब रहती थी,
झगड़ों और दंगों की बात अगर करें तो इनकी ही सरकार में सचिन और गौरव को भी शहादत का मुंह देखना पड़ा, इनकी सरकारों में हमेशा गुंडागर्दी, दहशतगर्दी, और झगड़े हुआ करते हैं अब यह आपको सोचना होगा कि कर्फ्यू, गुंडागर्दी की सरकार चाहिए या कानून व्यवस्था कायम विकास कार्य और दमदार सरकार चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button