Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भैंसा बुग्गी की टक्कर से बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम, पुलिस मौके पर

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेजा, आगे की कार्यवाही में जुटी पुलिस

भगत सिंह – वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। जनपद के क़स्बा खतौली में आज का दिन शुभ नही रहा जहां दिन निकलते ही शुगर मिल कर्मचारी ने फांसी के फंदे पर लटकर आत्म हत्या कर ली, तो वहीं शाम ढलते ही एक बुजुर्ग का शव् भी कसबे के एक गांव के जंगलों में पेड़ पर लटका मिला, तो वहीं तीसरी घटना में दिन छिपते ही खतौली के भूड़ इलाके में बाईक सवार को भैंसा बुग्गी ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमे बाईक सवार को दर्दनाक मौत हो गई यहां सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां खतौली सी एच सी भेज दिया तो वहीं मृतक बाईक सवार के परिजनों को घटना की सूचना दी, खबर लिखे जाने तक परिजन अस्पताल नही पहुंचे है।

दरअसल पूरा मामला खतौली थाना क्षेत्र के ग्राम भूड़ चौकी के पास का बताया जा रहा है जहां हर रोज की भांति वहलना गांव निवासी वीरेंद्र शर्मा भूड़ इलाके में स्थित एक पाइप फैक्ट्री से अपनी डियूटी समाप्त कर बाईक  से अपने घर लौट रहे थे।

तभी अचानक एक तेज रफ़्तार भैंसा बुग्गी सवार ने इन्हें जबरदस्त टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और मोके से फरार हो गया आस पास के राहगीरों ने बुग्गी सवार को रोकना भी चाहा मगर वह मोके से फरार हो गया।

उधर बाईक सवार की हालत गम्भीर देखते हुए किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह घायल बाईक सवार को इलाज के लिए खतौली अस्पताल में भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर मृतक की जेब से मिले कागजातों में उसके परिजनों का नम्बर पता मालूम कर पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी जहां घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में भी कोहराम मच गया।

खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन अस्पताल नही पहुंचे थे अगर सूत्रों की माने तो भैंसा बुग्गी सवार तेजी व् लापरवाही के साथ बुग्गी को चला रहा था जबकि बाईक सवार सड़क किनारे बाईक सहित खड़ा हुआ था प्रतिदर्शियों की माने तो भैंसा बुग्गी में दौड़ लगना भी बताया जा रहा है जिनकी जल्दी बाजी का शिकार बेचारा बाईक सवार हो गया और उसकी असमय मौत हो गई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button