Breaking Newsउत्तराखंड

जरूरतमंदों की सेवा करने से ही मिलता है सच्चा सुख :- व्यापक कृष्ण पूरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आज लायंस क्लब लक्ष्मी द्वारा जरूरतमंदों को भंडारे का आयोजन कर भोजन व् खीर के प्रशाद का वितरण  किया गया, यहां लायंस क्लब लक्ष्मी के अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे, लायंस क्लब लक्ष्मी के अध्यक्ष व्यापक क्रष्ण पुरी एवं अशोक कुमार अग्रवाल द्वारा बताया गया कि जरूरतमंदों एवं नि:सहाय लोगों की मदद करना ही लायंस क्लब लक्ष्मी का मुख्य उद्देश्य, जरूरतमंदों की मदद करने से ही सच्चा सुख मिलता है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी अंतर्गत रेलवे रोड पर स्थित माल गोदाम का है जहां आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर मुजफ्फरनगर के लायंस क्लब लक्ष्मी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा एक भंडारे का आयोजन कर जरूरतमंदों एवं नि:सहाय लोगों को भोजन एवं खीर का प्रसाद वितरण किया गया और उनकी सेवा की गई।

सर्वप्रथम यहां ईश्वर की आराधना करते हुए सभी ने जनपद, प्रदेश व् देशवासियों के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की, और यूक्रेन से भारत के सभी छात्र एंव छात्राओं के स;कुशल भारत लौटने की ईश्वर से कामना की तत्पश्चात रेलवे गौदाम के चबूतरो पर जरूरतमंदों एवं नि:सहाय लोगों की को भोजन व् खीर के प्रशाद का वितरण किया।

यहां लायन्स क्लब लक्ष्मी के पदाधिकारियों में अध्यक्ष व्यापक कृष्ण पुरी,अशोक कुमार अग्रवाल, पंकज मोहन गर्ग, जय प्रकाश गोयल,प्रदीप मित्तल, मोहन बंसल,अशोक मित्तल, आशुतोष स्वरूप बंसल,राजेश गोयल सहित कई पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ज्ञात रहे रेलवे स्टेशन माल गौदाम पर भंडारे का आयोजन पिछले तीन सालों महेश बाटला परिवार द्वारा लगातार कराया जा रहा है जिसमे शहर के बुद्धिजीवियों गणमान्य नागरिकों एवं अन्य सामाजिक संगठनों व क्लबों द्वारा समय समय पर अपना सहयोग में योगदान देकर यहां भंडारे में शामिल हो रहे हैं आज यहां लायंस क्लब लक्ष्मी द्वारा महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भंडारे का प्रसाद वितरण किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button