Breaking Newsउत्तरप्रदेश

किसान अपने ट्रैक्टरों को लेकर पहुंचे मतगणना स्थल रखे निगाह : राकेश टिकैत

मतगणना में हो सकती है गड़बड़ी यह लोग हारे हुए हैं और हारे हुए को जिता सकते है

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की नवीन मंडी स्थल में आज अचानक भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं बड़े किसान नेता राकेश टिकैत दल बल के साथ पहुंचे ,जहां उन्होंने नवीन मंडी का स्थलीय निरीक्षण किया तो वही मतगणना स्थल के मुख्य गेट पर पहुंच कर उन्होंने कहा कि मैं यहां किसानों की मंडी में आया हूं, साथ ही साथ हम लोगों ने जो वोट दिया है यह भी देखने आया हूं कि क्या वे मशीनें सुरक्षित भी है क्योंकि इन लोगों पर हमें भरोसा नहीं है, यह हारे हुए लोग हैं और यह हारे हुए को ही जिता सकते हैं , उन्होंने कहा कि सभी किसान 2 दिन की छुट्टी रखें और अपने अपने ट्रैक्टरों को लेकर मतगणना स्थल की तरफ भी आए यहां गड़बड़ी की पूरी पूरी संभावनाएं हैं।

 

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव की मतगणना आगामी 10 मार्च को होनी है। जिसके चलते मुज़फ्फरनगर जनपद स्थित मतगणना स्थल नवीन मंडी में रविवार को अचानक भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पहुँचे।

यहां उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा की ये लोग हारे हुए लोग है और ये किसी भी हारे हुए को जीता सकते है इन पर हमे विश्वास नही पहले भी जिला पंचायत चुनाव में इन्होंने गड़बड़ी की थी।

राकेश टिकैत ने आगे कहा की में आज किसानो की कृषि मंडी में आया हूँ यहां बैरिकेट्स लगी हुई है हम यहां देखने आये है जो वोट हमने दी है वह सुरक्षित भी है या नही हमे इनपर विश्वास नही ये लोग गड़बड़ी भी कर सकते हैं।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहाँ की मतगणना में गड़बड़ की बिल्कुल आशंका है,ये गिनती में गड़बड़ करेंगे,ये हारे हुए कैंडिडेट को जीत का सर्टिविकिट देंगे, ये एक जिला एक हारी हुई सीट जिताएंगे ये,
उसकी निग़ाह रखनी है जनता को,ये गड़बड़ तो करेंगे गढ्ढे ईधर से उधर रखले बैलेट पेपर के,
हमने वोट दे रखी है,हम तो यहाँ अपनी वोट को यहाँ देखने आये है,की वो कहाँ बंद है।

और ईधर सब्जी मंडी है,उसे देखने आये है की उसकी क्या हालत है उन्होंने कहा कि दो दिन किसान अपनी छुट्टी रखे और अपनी निग़ाह रखे दो दिन ज़्यादा पर्ची भी आयेगी गन्ना किसानो की। बीजली भी ठीक ठाक आयेगी,अपने ट्रैक्टर लेकर ईधर को भी अपनी निग़ाह रखियो,जिलापंचायत में सरकार ने गड़बड़ की थी इसमें भी गड़बड़ हो सकती है।

◆मुज़फ्फरनगर तो नंबर 1 पर रहा है चाहे 2013 के दंगे हो?

तब भी यहाँ इन्होने आपस में लठ बजाया,यो पंचायत में भी 1 नंबर पर रहा, यो गिनती में भी 1 नंबर ही रहेगा,पीछे नहीं रहने का।राकेश टिकैत ने जनता से अपील करते हुए ये भी कहा की हार जीत किसी की भी हो सभी शांति रखे कोई जुलुस ना निकाले बल्कि शांतिपूर्वक सीधे अपने घर जाये।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button