Breaking Newsउत्तरप्रदेश

केंद्र सरकार द्वारा किए गए वादे को पूरा न करने पर भकियू ने केंद्र सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी पर किया प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। दिल्ली की सीमाओं पर केंद्र सरकार से समझौता होने के बाद समाप्त हुए 13 महीने के किसान आंदोलन के बाद अब एक बार फिर से किसानों में केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्सा फूट उठा है।

 

जिसके चलते उत्तर प्रदेश में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओ और किसानो ने पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम प्रशासनिक अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के मुज़फ्फरनगर जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहां केंद्र सरकार द्वारा किए गए वादे को पूरा न करने को लेकर राष्ट्रपति के नाम भारतवर्ष में आज संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा गया है।

जिलाध्यक्ष की माने तो किसान आंदोलन के दौरान जो केंद्र सरकार ने वादा किसानों से किया था,वह सरकार पूरा नहीं कर पाई है, अगर जल्द ही किसानों के सभी मुद्दों पर सरकार खरा नहीं उतरती तो फिर दोबारा किसान सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।

बहरहाल किसानों ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति के नाम अपना एक लिखित ज्ञापन प्रशासन को सौंप कर राष्ट्रपति से जल्द से जल्द किसानों के सभी मुद्दों को पूरा करने की मांग की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button