Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गंग नहर मार्ग पर टायर फटने से पिकअप पलटा लगा जाम, आए दिन गंग नहर पटरी मार्ग पर हो रहे सड़क हादसे

स्थानीय पुलिस के साथ ही परिवहन विभाग नहीं दे रहा इस तरफ कोई ध्यान

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी गंग नहर मार्ग पर आए दिन सड़क हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। यहां आये दिन बड़े-बड़े वाहनों में ओवरलोडिंग का खुला खेल परिवहन विभाग एवं स्थानीय पुलिस की नाक के नीचे खेला जा रहा है लेकिन दोनों ही विभागों के किसी भी अधिकारी/ कर्मचारी ने अभी तक अपनी आँखे नही खोली है बावजूद इसके फिर चाहे यहां कोई बड़ा सड़क हादसा ही क्यों ना हो जाए।

शनिवार दोपहर को अचानक भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत निरगाजनी गंग नहर कांवड़ पटरी मार्ग पर एक बोलेरो पिकअप गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर जहां गाड़ी पलट गई तो वही रेलिंग से टकराकर गंग नहर में गिरने से भी बाल बाल बच गई। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो पिकअप रुड़की की तरफ से गंग नहर पटरी मार्ग होते हुए मुजफ्फरनगर के भोपा रोड पर किसी धागा फैक्ट्री में माल लेकर आ रही थी जैसे ही है गाड़ी निरगाजनी झाल के पास पहुंची तो अचानक गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी तेजी के साथ गंग नहर की रैलिंग से टकराते हुए पलट गई।

अचानक गंग नहर मार्ग पर अनियंत्रित पिकअप गाड़ी के पलट जाने से जहां मौके पर जाम लग गया तो वही स्थानीय ग्रामीणों एवं राहगीरों ने किसी तरह चालक परिचालक को पलटी हुई गाड़ी से बाहर निकाल लिया। यहां चालक परिचालक को हल्की-फुल्की छोटे आई है मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई जहां सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल एवं स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और किसी तरह क्रेन की मदद से पलटी हुई गाड़ी को गंग नहर मार्ग से एक साइड करा जाम खुलवा कर मार्ग सुचारू करा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button