Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अवैध असलाह फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, पकड़े चार आरोपी, पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में पिस्टल, तमंचे व हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद

मौके से पकड़े गए आरोपियों के 2 साथी फरार, पुलिस अधिकारीयों की माने तो पुलिस सरगर्मी के साथ फरार आरोपियों की तलाश में लगी हुई है फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर भेजा जाएगा सलाखों के पीछे

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना शाहपुर पुलिस ने क्षेत्र में अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए ऐसे चार आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जो थाना पुराने खंडहर में अवैध असलाह बना रहे थे,हालाँकि यहां पकड़े आरोपियों के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे, पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से अवैध पिस्टलें, तमंचे, कारतूस खोखे सहित अवैध असलाह बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं, एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों के अन्य साथियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा, साथ ही साथ यह भी पता किया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों ने अब तक कहां-कहां अवैध असलेह की बिक्री की है कहां से यह लोग मौत का साजो सामान लाया करते थे।

मुजफ्फरनगर की पुलिस लाइन में स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर की थाना शाहपुर पुलिस ने ऐसे चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो थाना क्षेत्र के नहर पटरी मार्ग पर स्थित पुराने खंडहर में अवैध असलाह बना रहे थे।

उन्होंने बताया कि यहां पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध असलाह फैक्ट्री पर रेड डाली तो मौके से चार आरोपियों को धर दबोच लिया गया है जबकि उनके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे यहां पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में बने, अधबने पिस्टल, तमंचे, कारतूस ,खोखे सहित अवैध असलाह बनाने के साजो सामान भी बरामद किए हैं।

एस पी देहात ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मु०नगर द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे गिरफ्तारी अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक देहात अतुल श्रीवास्तव, व क्षेत्राधिकारी बुढाना विजय गौतम के कुशल नेतृत्व में थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव थांना शाहपुर के निर्देशन में उ०नि० मोहित कुमार मय हमराह कर्मचारीगणों के साथ मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के बसी नहर पर सिंचाई विभाग के खण्डहर मे अवैध देशी पिस्टल व अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मौक से अवैध देशी पिस्टल व हथियारों को बनाने में जुटे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने अपने नाम पते।

1. जावेद पहलवान पुत्र नफेदीन निवासी ग्राम मांडी थाना तितावी जनपद मु०नगर।

2. सुलेमान पुत्र युसुफ निवासी म०नं० 335 गोलकुआ मेरठ

3. हसमत पुत्र शमेदीन निवासी ग्राम मांडी थाना तितावी जनपद मुनगर।

4. इरफान पुत्र निशाद निवासी ग्राम तावली थाना शाहपुर मु०नगर होना बताया है।

• अवैध असलाह फैक्ट्री बरामदगी में

1. पांच देशी पिस्टल,
2. दो तमन्चा 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक ड्रिल मशीन, ग्लाइण्डर. एक बैंल्डिंग मशीन एक मोटर डाई मशीन, छोटा LPG सिलेण्डर पाच लीटर मय बर्नर, आदि अवैध असलाह बनाने के उपकरण।

◆अवैध असलाह फैक्ट्री व् शातिरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में…

1. उ०नि० मोहित कुमार
हैड कांस्टेबिल राजबहादुर कांस्टेबिल निरोत्तम, नितिन कुमार, विकास कुमार, मोहित सिरोही, सोनू कुमार,सौरभ कुमार, विनीत कुमार, विपिन अत्री,आदि मौजूद रहे।

• मोके से फरार होने वाले बदमाशों में…

1. खुरशेद पुत्र जमशेद व मुस्ताक पहलवान पुत्र लियाकत निवासी ग्राम मांडी थाना तितावी मु0नगर है जिनकी भी गिरफ़्तारी जल्द की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button