Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आर्मी की वर्दी पहनकर गांजे की तस्करी करने वाला अपने 5 साथियों साथ गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों के पास से 20 लाख रुपये का गांजा, एक कार व कैंटर भी बरामद

थाना बहादुरगढ़ पुलिस एंव एसओजी टीम को मिली बड़ी सफलता

खबर वाणी संवाददाता

हापुड़। अवैध नशा खोरी एंव गांजे की तस्करी करने वाले 6 आरोपियों को थाना बहादुरगढ़ पुलिस व एसओजी ने गिरफ्तार किये है। जिनमे से एक शातिर आर्मी की वर्दी पहन कर गांजे की तस्करी के धंधे  को अंजाम देता था। पुलिस एंव एसओजी ने चैकिंग के दौरान इस पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 6 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

बता दे कि पुलिस ने गांजा तस्करों के कब्जे से करीब 20 लाख रुपयों का 200 किलो गांजा बरामद किया है। पकड़े गए सभी तस्कर उड़ीसा से गांजा खरीद कर दिल्ली व उत्तरप्रदेश के अलग-अलग जनपदों में सप्लाई करते थे।

एसपी हापुड़ दीपक भूकर ने बताया कि गांजा तस्करों से 20 लाख का गांजा एक केन्टर ट्रक, एक इनोवा कार व 20,100 रुपये की नगदी बरामद की गई है। एसपी ने बताया की पकड़ा गया एक शातिर तस्कर उमेश पुलिस को चकमा देने के लिए आर्मी की वर्दी पहनता था।

बहादुरगढ़ पुलिस व एसओजी टीम ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की है। जिसके चलते हापुड़ एसपी दीपक भूकर ने प्रेसवार्ता करते हुए पूरे मामले का खुलास किया है।

एसपी दीपक भूकर ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है। आपको बता दे कि इस पूरे मामले में अहम भूमिका पूर्व में जनपद मु०नगर की क्राईम ब्रांच में तैनात रहे पुलिस कर्मी कुलवंत मलिक का रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button