Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था फिर हुई चौकस, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने कसी कमर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में अब जुम्मे की नमाज को लेकर जहां उत्तर प्रदेश भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहा करेगी तो वही तमाम जिलों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के बाद अब मुज़फ्फरनगर में भी जुमे की नमाज को लेकर अधिकारीयों ने कमर कस ली है।

जिसके चलते जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने अधिनीस्थो को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के दिशा निर्देश जारी किए साथ ही साथ दोनों समाज धर्मगुरुओं के साथ शांति समिति की बैठकें करने सहित हर पहलू पर नजर बनाये रखने की बात कही है।

आलाधिकारियों की माने तो आगामी जुमे की नमाज को जनपद में शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने, कानून व्यवस्था कायम रखने तथा शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने के लिए जिले भर में पुलिस अधिकारियो/कर्मचारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए है।

वरिष्ठ अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में जनपद के सभी क्षेत्राधिकारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में तैनात पुलिस बल को ब्रीफ भी किया जा रहा है।

ब्रीफिंग के दौरान पुलिस बल को निर्धारित ड्यूटी पॉइंट्स पर सतर्कता के साथ डियूटी करने, संवेदनशील स्थानों पर निरंतर गश्त करते रहने, शांति व्यवस्था बिगाडने/अफवाह फैलाने वाले व्यक्तियों/असामाजिक तत्वों पर तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया जा रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button