Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कांवड़ पटरी मार्ग पर हादसा, गंग नहर में समाई कार, चालक निकला, महिला फसी, गोराखोरो ने चलाया रेस्क्यू अभियान

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के खतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत कांवड़ पटरी मार्ग गंग नहर पर उस वक़्त बड़ा हादसा हो गया चलती कार गंग नहर में समा गयी। कार गंग नहर में गिरने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया स्थानीय लोगों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस व गताखोरों को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की टीम रेस्क्यू अभियान चला रही है फिलहाल गाड़ी का चालक बाहर आ गया है महिला गाड़ी के अंदर फंसी हुई है महिला को निकालने के लिए गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

चालक सहित महिला थी कार में सवार  किसी तरह चालक ने  अपनी जान बचाई, और बाहर निकलकर किया शोर गुल जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों व् गोताखोरों ने गंग नहर में डूबी कार को तलाशने के लिए रेस्कयू अभियान चलाया गया है।

बता दें मेरठ की तरफ से एक वैगनआर कार आ रही थी जिसमे एक युवक व् उसकी भाभी सवार थे अचानक सामने से आई दूसरी कार के चलते चालक अनियंत्रित हो गया और कार सीधा गंग नहर में जा गिरी। किसी तरह चालक ने शीशा आदि तोड़कर अपना जान बचा ली और मुख्य गंग नहर मार्ग पर शोर गुल किया।

उधर शोर गुल सुन आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने किसी तरह गोताखोरों की मदद से कार को तलाशने का काफी प्रयास किया मगर सफलता नहीं मिली जिसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी दी गई सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू अभियान चला गंग नहर में डूबी कार को तलाशने में लगी हुई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button