Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शाम ढलते ही युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

तीन बाइक सवार बदमाशों ने शाम ढलते ही ग्रामीण की हत्या, इलाके में हत्या से सनसनी

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। बेखौफ बदमाशों ने शाम ढलते ही मोरना में खुले आम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है। वहीं परिजन अस्पताल में पहुँचे हैं। तथा गहरे सदमे में हैं।

 

दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना का है जहां जानसठ मार्ग पर स्थित मार्केट में एक दुकान पर खड़े 40 वर्षीय युवक पर तीन अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार दी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा।

घायल को आनन फानन में एम्बुलेंस द्वारा भोपा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भोपा क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी प्रवीण पुत्र महेन्द्र हाल में गाँव मोरना में रह रहा था शाम के समय वह अपने निवास के पास ही एक दुकान पर खड़ा हुआ था कि बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और प्रवीण पर गोली चला दी।

घायल प्रवीण को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष प्रेमशंकर मिश्रा ने बताया कि घटना की जाँच की जा रही परिजनों की तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीँ मृतक अपने पीछे पत्नी स्वीटी,पुत्री मानसी 16 वर्ष,कनिका 13 वर्ष,व परी 10 वर्ष को छोड़ गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button