Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार रोडवेज बस की चपेट में आये दो बाईकसवारों  की मौत

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम ,मोके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

भगत सिंह / बिलाल अहमद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में स्थित दिल्ली-देहरादून हाईवे भैंसी गांव से पहले आज एक भीषण सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है की गांव भैंसी से पूर्व एक सी ऍन जी पैट्रोल पम्प है जिसपर अक्सर भारी भीड़ जुटी रहती है ग्रामीणों की माने तो जब से यहां ये सी ऍन जी पम्प चालू हुआ है तब से यहां अनगिनत सड़क हादसे हो चुके है जिनमे बच्चों,महिलाओ और पुरुषों सहित दर्जनों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। बताया जा रहा है कि इस पम्प पर इस कदर भारी भीड़ 24 सो घण्टे लगी रहती है की हाईवे सहित गांव भैंसी तक लम्बा जाम लग जाता है और यहाँ अक्सर आपस में मार पीट के साथ ही सड़क हादसे भी हो रहे है।

ताजा मामला भी आज दोपहर का बताया जा रहा है जहां दोपहर को अचानक एक तरफ जहां भारी भीड़ के चलते सड़क जाम थी तो वहीं अचानक दो बाइकों की आमने सामने की हुई भीषण टक्कर में पीछे से आ रही तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने एक बाईक पर सवार दो व्यक्तियों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया जिनकी मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरी बाईक सवार भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। भैंसी के समीप हुए सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जहां मोके पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई तो वहीं सूचना से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह दोंनो के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया तो वहीं अन्य घायलों को इलाज के लिए भर्ती करा मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी।

यहां पूछ ताछ में पुलिस ने मृतकों के नाम पते

• 1- प्रमोद पुत्र कुंवर पाल सिंह उम्र 48 वर्ष निवासी मथेडी थाना रतनपुरी

• 2- मृतक राजकुमार पुत्र उपेंद्र उम्र 37 वर्ष निवासी मथेड़ी थाना रतनपुरी हाल निवासी जमुना बिहार थाना खतौली मुजफ्फरनगर बताया है।

बताया जा रहा है की दोनों मोटरसाइकिल से मुजफ्फरनगर की तरफ जा रहे थे जहां भैंसी सीएनजी पेट्रोल पंप के पास दो मोटरसाइकिल आपस में टकराई फिर पीछे से आ रही रोडवेज बस के नीचे बाइक जा घुसी तेज गति से दौड़ रही रोडवेज बस बाइक को घसीटते हुए दूर तक ले गई जहां दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। उधर जैसे ही एक ही गांव के दो व्यक्तियों की मौत की खबर गांव में पहुंची तो मृतकों के परिजनों सहित ग्रामीणों में कोहराम मच गया और क्षेत्र में गम का पहाड़ टूट गया।

उधर गांव भैंसी के ग्रामीणों का कहना है कि यहां गांव से पहले चल रहे इस सीएनजी पेट्रोल पंप पर आए दिन भारी भीड़ जमा रहती है जिस कारण मुजफ्फरनगर से खतौली जाने वाले इस पुराने हाईवे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जिला प्रशासन, परिवहन विभाग, और पेट्रोल पंप मालिक इस तरफ भी थोड़ा ध्यान दें ताकि भविष्य में इस तरह की कोई भी दुर्घटना न होने पाए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button