Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अंधेरा होते ही बाननगर गांव में हुआ खूनी संघर्ष, डेढ़ दर्जन से ज्यादा महिला पुरुष घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिन छिपते ही उस समय खूनी संघर्ष हो गया जब गांव में एक युवती अपने घर जा रही थी, बताया जा रहा है कि युवती के साथ गांव के हो दबंगो ने छेड़छाड़ कर दी जिसको लेकर गांव के दो पक्षों में जबरदस्त संघर्ष हो गया, इस खूनी संघर्ष में दोनों ही पक्षों के लगभग डेढ़ दर्जन महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जहां गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है तो वहीं जिला अस्पताल में भी दो थानों की पुलिस फोर्स ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया।

यहां घटना की सूचना मिलते ही बहुजन समाज पार्टी से जुड़े कई नेता लोग भी मौके पर जा पहुंचे थे जहां नेताओं ने दबंगों के द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया तो वही योगी सरकार की मुजफ्फरनगर पुलिस पर भी भरोसा जताते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चौकी रोहाना क्षेत्र के गांव बाननगर का बताया जा रहा है जहां सोमवार की देर शाम गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव की दलित समाज की एक युवती के साथ ठाकुर समाज के युवकों ने छेड़छाड़ कर दी पीड़ित पक्ष की माने तो युवती ने पूरा मामला अपने घर जाकर बताया जिसके बाद पीड़ित के परिजन युवती के साथ आरोपी के घर जा पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत उसके परिजनों से जाकर की।

जहां आरोपी व उसके परिजनों ने पीड़ित परिवार के साथ एका एक जबरदस्त मारपीट कर दी इस मारपीट में दोनों ही पक्षों से लगभग डेढ़ दर्जन महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उधर गांव में झगड़े की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही थाना शहर कोतवाली, सिविल लाइन एवं सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह भी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहले गांव पहुंचे उसके बाद जिला अस्पताल जा पहुंचे।

जहां पुलिस ने घायल व उसके परिजनों से जानकारी हासिल की तो वही कार्यवाही का आश्वासन दिया है सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह की माने तो पीड़ितों ने अभी कोई भी लिखित शिकायत या तहरीर नहीं दी है तहरीर आने के बाद जांच उपरांत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

◆मारपीट में घायल होने वालों के नाम पते…

मुकुल पुत्र सुकर्मपाल निवासी गांव बांनगर, विकास पुत्र मुनेन्द्र ,मुनेन्द्र पुत्र रनधोल, मुकेश पुत्र रनधोल, जितेंद्र पुत्र रनधोल, बिल्लू पुत्र ब्रजभान ,तनु पुत्री मुकेश, पिंकी पत्नी मुकेश, आर्यन पुत्र सुनील,प्रिंस पुत्र सतीश।

◆वहीं दूसरे पक्ष जिन्होंने मार पीट की व् घायलों (ठाकुर समाज) से जिनके नाम पते क्रमश…

सचिन पुत्र धर्मा, सारंग पुत्र कल्लू , सख्त उर्फ़ शक्ति पुत्र लाल्ला,धर्मा पुत्र लाल्ला, राजेन्द्र पुत्र ऋषिपाल, कल्लू पुत्र ऋषिपाल, पियूष पुत्र राजेन्द्र ,सागर पुत्र सख्त उर्फ़ शक्ति, गौरव पुत्र शक्ति, सन्नी पुत्र बबलू आदि शामिल रहे।

उधर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जहां अस्पताल में भर्ती करा दिया है तो वही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button