Breaking Newsउत्तरप्रदेश

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज ने टोल प्लाजा पर किया धरना प्रदर्शन, जिले के दो टोल पर टोल बूथ कराये फ्री, दी बड़ी चेतावनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमने का नाम नही ले रहा है, आज जनपद के दो टोल बूथों पर त्यागी समाज का जबरदस्त धरना प्रदर्शन देखने को मिला है। और धरना प्रदर्शन के साथ-साथ त्यागी समाज ने दो टोल फ्री कराए है।

बता दे कि श्रीकांत त्यागी प्रकरण में मुजफ्फरनगर के त्यागी समाज में काफी दिनों से आक्रोश पनप रहा है, जिसके चलते आज त्यागी समाज द्वारा मुजफ्फरनगर सहारनपुर टोल प्लाजा के साथ ही नेशनल हाईवे 58 पर स्थित छपार टोल पर भी जोरदार प्रदर्शन किया है।

जिले में दोनों ही टोल पर त्यागी समाज के लोगों द्वारा जहां एक तरफ टोल फ्री करा दिया गया तो वहीं जमकर नारेबाजी भी की गई यहां भाजपा मुर्दाबाद के नारे सहित योगी मोदी हाय हाय के नारे भी लगाए गए करीब 2 से 3 घंटे धरना प्रदर्शन के बाद ज्ञापन देकर त्यागी समाज ने टोल खाली की है।

त्यागी समाज के धरना प्रदर्शन में भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह रोहाना टोल पर पहुँचे, तो वहीं सीओ सदर एवं एसडीएम सदर ज्ञापन लेने पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button