Breaking Newsउत्तराखंड

देखे वीडियो : उत्तराखंड में हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, महिला व पायलट सहित सात लोगों की हुई मौत

खबर वाणी दिलवर सिंह बिष्ट

उत्तराखंड। आज बेस केम्प में एक बड़ा हादसा हो गया है, केदारनाथ से गुप्तकाशी आ रहे आर्यन कंपनी का हेलीकॉप्टर अचानक से किसी कारण क्रेश हो गया। हेलीकॉप्टर में चालक व महिला सहित 7 लोग बताये जा रहे है, हेलीकॉप्टर में सवार पायलेट सहित सभी लोग लापता है। स्थानीय पुलिस ऍस डी आर एफ टीम सहित आलाधिकारियों ने रेस्कयू अभियान चलाया है, और सभी की तलाश जारी है।

खबर उत्तराखंड से है जहां आज बेस केम्प गरुड़ चट्टी के पास केदारनाथ से गुप्तकाशी आ रहे आर्यन कंपनी का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। हेलीकॉप्टर में चालक सहित 7 लोग सवार बताये गए है जोकि अभी नही मिले है, मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर का क्रैश होना बताया जा रहा है।

केदारनाथ से गुप्तकाशी आ रहा था हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया, उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, एस डी आर एफ टीम सहित आलाधिकारी मोके की और रवाना हो गए है। स्थानीय ग्रामीणों सहित कई टीम रेस्कयू अभियान में जुटी है साथ ही साथ हेलीकॉप्टर में सवार सभी की तलाश जारी है।

बता दे कि केदारनाथ में हेलीकॉप्टर कैश, धाम से दो किलोमीटर पहले गरुड़चट्टी में हादसा हुआ है।उत्तराखंड में आज बड़ा हादसा हो गया। केदारनाथ धाम में दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा केदारनाथ से दो किलोमीटर पहले गरुड़चट्टी में हुआ।

हेलीकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है। हादसा केदारनाथ से वापस लौटते समय गरुड़चट्टी के पास हुआ। हादसे में पांच लोगों के हताहत होने की आशंका है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू के लिए टीम रवाना हो गई है।

◆केदारनाथ हेलीकॉप्टर क्रैश : पायलट समेत सात लोगों की मौत, यहां देखें मृतकों की सूची…

उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के सीईओ एवं अपर सचिव सी रविशंकर ने हादसे में पायलट समेत सात लोगों की मौत की पुष्टि की है। केदारनाथ धाम में आज दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया।

उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के सीईओ एवं अपर सचिव सी रविशंकर ने हादसे में पायलट समेत सात लोगों की मौत की पुष्टि की है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू के लिए टीम रवाना हो गई है।

◆मृतकों की सूची…
•1.पूर्वा
•2.उर्वी
•3.कृति
•4.सुजाता
•5.प्रेम कुमार
•6.काला
•7. पायलट अनिल सिंह…

◆गुजरात और तमिलनाडु के हैं सभी मृतक

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button