Breaking Newsउत्तरप्रदेश

समाधान दिवस पर आत्मदाह की चेतावनी, आत्मदाह की बात सुनते ही आला अधिकारियों के उड़े होश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली तहसील में शनिवार को चल रहे संपूर्ण समाधान दिवस में उस समय सनसनी फैल गई। जब समाधान दिवस में शिकायत करने आए एक दिव्यांग बुजुर्ग किसान ने अचानक आला अधिकारियों के सामने आत्मदाह की चेतावनी दे डाली, आत्मदाह की बात सुनते ही आला अधिकारियों के होश उड़ गए। जिसके चलते जिलाधिकारी द्वारा तत्काल संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए जल्द से जल्द जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए गए।

दरअसल आपको बता दें की यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर की खतौली तहसील का है जहां आज संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। जिसमें एसएसपी संजीव सुमन और जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी जन समस्याओं को सुनने के लिए तहसील परिसर में पहुंचे थे। इस दौरान जहां फरियादियों की लंबी कतार लगी हुई थी तो वही इन फरियादियों में एक फरियादी ऐसा भी था जो शारीरिक रूप से दिव्यांग था जैसे ही यह दिव्यांग बुजुर्ग किसान फरियादी जिलाधिकारी के सामने पहुंचा और अपनी फरियाद जिलाधिकारी को सुनाई तो अचानक ही इस फरियादी ने जिलाधिकारी के सामने आत्मदाह करने तक की चेतावनी दे डाली।

इस मामले में जहाँ पीड़ित बुजुर्ग का कहना है कि पूरे गांव का पानी उसके बाग में छोड़ा जा रहा है बाग में पानी ना घुसे इसके लिए जो दीवार उसने बनाई थी उसे भी तोड़ दिया गया बार-बार शिकायत के बावजूद उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही जिससे वह परेशान हैं और आज इसी वजह से उसने आत्मदाह की चेतावनी भी दी है जिलाधिकारी ने 1 महीने के अंदर समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया है।

तो वहीं जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इनकी शिकायत है कि गांव का पानी इनके बाग में आ रहा है वहां नाला बन रहा है रेडिएंट ज्यादा होने के कारण पानी उनके बाग में आ रहा है रेडिएंट को थोड़ा ऊंचा कराकर नाली बन जाएगा जो प्रॉब्लम है वह रिसोल हो जाएगा जो हमारी टीम है वीडियो है राजस्व विभाग की टीम है 3 ट्रॉली मिट्टी वहां डलवाए जाएगी उसके बाद नाली बनाएंगे तो रिसॉल्व होगा अभी मौखिक रूप से अवगत कराया है मौके पर जाकर राजस्व विभाग चेक कर लेंगे आपसी सम्मति से और सरकारी जगह पर और सरकारी जगह पर जो भी कार्य होगा जिससे विवाद निपटाया जा सके कराया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button