Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हिंदू महासभा के दर्जन भर से ज्यादा कार्यकर्ता/ पदाधिकारी पुलिस ने हिरासत में लिया

दिनों किया था लठ पूजन आज कर रहे थे विरोध पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर/ खतौली। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे हिंदू महासभा के दर्जनभर से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उस वक्त हिरासत में ले लिया जब कार्यकर्ता पदाधिकारी सड़कों पर निकल कर वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे थे, यहां घंटों थाने में बैठाने के बाद पुलिस ने सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियों को हिदायत देकर छोड़ दिया है, बता दें हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने गत दिनों अपने कार्यालय में लठ पूजन भी किया था और साफ चेतावनी दी थी कि अगर शहर के किसी भी रेस्टोरेंट, होटल और ढाबों में प्रेमी जोड़े मिले तो उनसे लठो से निपटा जाएगा उधर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने भी जिले भर में चौकसी कराते हुए अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सघन चेकिंग एवं होटलों की तलाशी अभियान भी चलाया हुआ है।

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में आज हिंदू महासभा से जुड़े कार्यकर्ता पदाधिकारियों सहित अन्य हिंदू संगठनों ने वैलेंटाइन डे के विरोध में जगह-जगह पुतले दहन और अपना चेकिंग अभियान चलाया है। हिंदू महासभा की अगर हम बात करें तो हिंदू महासभा के कार्यकर्ता पदाधिकारियों द्वारा गत दिनों अपने कार्यालय में लठो का पूजन करते हुए 14 फरवरी के दिन वैलेंटाइन डे मनाने वाले प्रेमी जोड़ों से सख्ती के साथ निपटने की हिदायत दी थी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज हिंदू महासभा के दर्जन भर से ज्यादा कार्यकर्ता पदाधिकारी सड़कों, चौक चौराहों पर निकलकर होटल ढाबा और रेस्टोरेंट में ऐसे प्रेमी युगलों को तलाशने में लगे रहे।

बता दें 14 फरवरी के दिन कुछ लोग वैलेंटाइन डे को मनाते हैं तो वही इसका विरोध भी कई हिंदू संगठन पिछले काफी सालो से करते चले आ रहे है पूर्व घोषणा के तहत जहां एक तरफ जिलेभर में हिंदू संगठन होटल ढाबों और रेस्टोरेंट्स पर प्रेमी जोड़ों को तलाशते नजर आये तो वहीं प्रेमी युगलों ने भी किसी होटल या रेस्ट्रोरेन्ट में न जाने में ही अपनी भलाई समझी।

इसी मामले को लेकर आज जिला पुलिस प्रशासन की भी चौकसी नजर आई जिसके चलते थाना शहर कोतवाली क्षेत्र में सड़कों पर निकल हंगामा प्रदर्शन कर रहे हिंदू महासभा के दर्जनभर कार्यकर्ता पदाधिकारियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया जिन्हें घंटों थाने बैठाने के बाद पुलिस ने सख्त हिदायत देकर छोड़ भी दिया है। उधर मामले में हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि हम लोग वैलेंटाइन डे का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और इसका विरोध लगातार करते रहेंगे वैलेंटाइन डे की आड़ में कुछ लोग हमारी बहन बेटियों से गलत व्यवहार करते हैं जिसको हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उधर वैलेंटाइन डे के विरोध में कई हिंदू संघटनो के धरना प्रदर्शन और पुतला दहन के बाद जिला पुलिस प्रशासन ने भी अपनी चौकसी बढ़ा दी है जिसके चलते जिले भर में पुलिस ने तमाम होटल रेस्टोरेंट और ढाबों पर चेकिंग अभियान भी चलाया है। खतौली कस्बे की अगर बात करें तो खतौली में मुख्य बाजारों चौक चौराहों सहित हाईवे पर बने होटल ढाबों पर पुलिस की चैकिंग देखी गई यहां खतौली पुलिस ने कसबे सहित हाईवे पर बने ओयो ढाबों पर भी चेकिंग अभियान चलाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button